Site icon www.4Pillar.news

Dharmendra: बर्थडे पर मिले अनमोल गिफ्ट्स को देख भावुक हुए धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर फैंस को कहा शुक्रिया 

Dharmendra: बर्थडे पर मिले अनमोल गिफ्ट्स को देख भावुक हुए धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर फैंस को कहा शुक्रिया

Dharmendra: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने बीते दिन अपना 88वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उनके फैंस ने उन्हें ढेरों गिफ्ट्स भेजे जिसे देख वे काफी भावुक हो गए।

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कल 8 दिसंबर को अपना 88वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उनकी पत्नी हेमा मालिनी दोनों बेटों सनी और बॉबी सहित पूरी देओल फैमिली ने खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएँ दी। वहीं फैंस ने भी धर्मेंद्र का बर्थडे खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। फैंस उनके लिए काफी बड़ा और खूबसूरत केक लेकर पहुंचे थे। धर्मेंद्र ने अपने फैंस के साथ ये केक कट किया जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। वहीं धर्मेंद्र के बर्थडे पर फैंस ने गांव या शहर हर जगह से उन्हें गिफ्ट्स भेजा जिसके लिए उन्होंने अब फैंस को शुक्रिया कहा है।

बर्थडे गिफ्ट्स के लिए Dharmendra ने फैंस को कहा शुक्रिया

दरअसल हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने एक्स अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे सिर पर पगड़ी पहने और हाथ में एक बड़ा सा फूल लिए सोफे पर बैठे नजर आ रहे है। वीडियो में धर्मेंद्र कहते है- ‘दोस्तों, हर जगह से गाँव से ऐसे प्यारे-प्यारे तोहफे आए है। ये साफा आया है। मैं पहनकर देख रहा हूँ कि मैं कैसा लगता है। इसमें प्यार ही प्यार है, बहुत अच्छा लगता है। और सब आपका प्यार, दुआएँ, जीते रहो, खुश रहो। जिस तरह से आप प्यार देते हो, आपको जी जान से प्यार देता हूँ मैं भी। ओके, लव यू।’

फैंस के साथ काटा केक

बता दे कि धर्मेंद्र ने बीते दिन अपनी फैमिली और फैंस के साथ-साथ धूमधाम से अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर फैंस भी उनके लिए काफी खूबसूरत केक लेकर पहुंचे थे। धर्मेंद्र ने अपन बेटे सनी देओल के साथ ये केक कट किया था।

Exit mobile version