Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख बेटे….. Jawan फिल्म के रिलीज से पहले धर्मेंद्र ने दी शाहरुख खान को बधाई

शाहरुख बेटे..... Jawan फिल्म के रिलीज से पहले धर्मेंद्र ने दी शाहरुख खान को बधाई

Dharmendra wishes Shahrukh Khan for Jawan film:  शाहरुख खान की जवान फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के रिलीज से पहले बॉलीवुड के माचोमैन धर्मेंद्र से शाहरुख खान को बधाई दी है।

शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान 7 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के रिलीज से पहले शाहरुख खान के फैन जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोग शाहरुख़ खान को अग्रिम बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच ग़दर 2 फिल्म अभिनेता सनी देओल के पिता और बॉलीवुड के माचोमैन कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र ने भी शाहरुख खान को बधाई दी है। बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने शाहरुख खान को बड़े ही प्यारे अंदाज में बधाई दी है। धर्मेंद्र ने एक ट्वीट कर शुभकामनाएं दी हैं। लोग उनके इस ट्वीट की खूब तारीफ कर रही हैं।

धर्मेंद्र का मैसेज

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। 87 वर्षीय अभिनेता हर रोज सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते रहते हैं। लोग उनकी फोटोज और वीडियो पर खूब कमेंट करते हैं। अब धर्मेद्र ने शाहरुख खान की जवान फिल्म को लेकर ट्वीट किया है। धर्मेंद्र ने ट्विटर पर लिखा,” शाहरुख बेटे, जवान के लिए बहुत बहुत शुभकामनाएं। ” माचोमैन के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

लोगों के कमेंट

एक फैन ने लिखा,” धर्मजी, आप सच्चे जवान हैं। ” दूसरे ने लिखा ,”आपको और शाहरुख खान को डंकी फिल्म में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। ” बता दें, शाहरुख खान की डंकी फिल्म में धर्मेद्र उनके पिता की भूमिका निभा सकते हैं। धर्मेंद्र के अलावा इस फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी नजर आ सकते हैं।

बता दें, इससे पहले धर्मेंद्र ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में अहम किरदार निभाया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र और शबाना आजमी का किस सीन काफी चर्चा में रहा।

Exit mobile version