Site icon www.4Pillar.news

बेटी की शादी में भावुक नजर आए दिलीप जोशी, तस्वीरें शेयर कर बेटी और दामाद को दी नए सफर के लिए शुभकामनाएँ 

दिलीप जोशी ने अपनी बेटी नियति जोशी की शादी बड़ी धूम-धाम से की, लेकिन बिदाई के समय दिलीप अपनी बेटी नियति को देख भावुक हो गए। 

दिलीप जोशी ने अपनी बेटी नियति जोशी की शादी बड़ी धूम-धाम से की, लेकिन शादी में एक समय ऐसा आया कि  दिलीप अपनी बेटी नियति को देख भावुक हो गए।

फेमस सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल के किरदार से सबको हँसाने वाले दिलीप जोशी असल जिंदगी में काफी अलग हैं। हाल ही में दिलीप ने अपनी बेटी नियति जोशी की शादी नासिक के फाइव स्टार होटल में बड़े धूम-धाम से की। नियति की शादी में तारक मेहता सीरियल के कंई एक्टर भी नजर आए।

भावुक हुए जेठालाल

सीरियल में भले ही जेठालाल को मस्ती-मजाक करते देखा जा सकता है, लेकिन असल जिंदगी में जेठालाल काफी अलग हैं। उन्हें अपनी बेटी नियति जोशी की शादी में काफी भावुक देखा गया। एक तस्वीर में वे नियति को प्यार से निहारते नजर आते हैं एक अन्य में वे अपनी बेटी को हग करते नजर आते हैं।

नई जिंदगी के लिए दी शुभकामनाएँ

वैसे तो दिलीप जोशी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय नहीं रहते लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने अपनी बेटी और दामाद को नए जीवन के लिए आशीर्वाद दिया है।

दिलीप ने लिखा, “आप फिल्मों और गानो से तो फीलिंग्स ले सकते हो लेकिन जब ऐसा असल जिंदगी में होता है तो इसका अहसास ही काफी अलग होता है और आप इसकी तुलना नहीं कर सकते। मेरी लिटल गर्ल नियति और फैमिली में जुड़े नए मेंबर मेरे बेटे, यशोवर्धन को इस नई जर्नी के लिए ढेर साऱी शुभकामनाएँ।

आपको बता दे की दिलीप जोशी के दामाद यशोवर्धन मिश्रा बॉलीवुड फिल्मों के स्टोरी राइटर अशोक मिश्रा के बेटे हैं। यशोवर्धन और नियति एक दूसरे को कॉलेज टाइम से जानते हैं और अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

Exit mobile version