Site icon www.4Pillar.news

दिलजीत दोसांझ शहनाज़ गिल और सोनम की ‘होंसला रख’ फिल्म इस दशहरा पर रिलीज होगी

बॉलीवुड अभिनेता दिलजीत दोसांझ अभिनेत्री शहनाज़ गिल और सोनम बाजवा स्टारर 'होंसला रख' फिल्म दशहरा फेस्टिवल के अवसर पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड अभिनेता दिलजीत दोसांझ अभिनेत्री शहनाज़ गिल और सोनम बाजवा स्टारर ‘होंसला रख’ फिल्म दशहरा फेस्टिवल के अवसर पर रिलीज होगी।

होंसला रख मूवी

पंजाब की कटरीना कही जाने वाली शहनाज गिल, सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ और पंजाबी अभिनेत्री सोनम बाजवा की पंजाबी फिल्म ‘होंसला रख इस साल दशहरा के अवसर पर 15 अक्टूबर 2021 के दिन रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के साथ शहनाज गिल की दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म में काम करने की इच्छा पूरी होने वाली है। बता दें, शहनाज़ गिल ने एक इंटरव्यू में पंजाबी अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म में अभिनय करने की बात कही थी।

दिलजीत दोसांझ ने जारी किया फिल्म का पोस्टर

‘होंसला रख’ फिल्म का पोस्टर जारी हो चूका है । अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए ‘होंसला रख’ की रिलीज डेट की जानकारी दी है। दिलजीत दोसांझ ने गुरुवार के दिन अपने ट्विटर एकाउंट ‘होंसला रख ‘ फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा ,” इस दशहरा पर ‘होंसला रख’ 15 अक्टूबर 2021 ”

फैंस को है बेसब्री से इंतजार

होंसला रख फिल्म के निर्माता खुद दिलजीत दोसांझ और दलजीत थिंड हैं । फिल्म का निर्देशन अमरजीत सिंह सरों कर रहे हैं। होंसला रख फिल्म में दिलजीत दोसांझ ,सोनम बाजवा , शहनाज गिल और सिंधा ग्रेवाल मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । पोस्टर जारी होने के बाद फैंस में इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ के फैंस होंसला रख फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

बता दें, मध्यम वर्गीय परिवार से उभरे कलाकार दिलजीत दोसांझ, हिंदी फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं। अक्षय कुमार करीना कपूर के साथ दिलजीत सिंह दोसांझ की कॉमेडी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था।

वहीँ शहनाज़ गिल के बारे में बात करें तो अभिनेत्री ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 के सीजन में बतौर प्रतियोगी हिस्सा लिया था। बिग बॉस में उनके काम की काफी तारीफ हुई । शो के पुरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जोड़ी को काफी पसंद किया गया । इसके अलावा शहनाज गिल पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Exit mobile version