Site icon www.4Pillar.news

सर्दी के मौसम में दिशा पटानी की बिकनी फोटो ने बढ़ाया फैंस का तापमान

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने मलंग मूवी के सेट पर अभिनय करने के दौरान अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में दिशा पटानी काफी हॉट लग रही है

दिशा पटानी की वायरल फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने मलंग मूवी के सेट पर अभिनय करने के दौरान अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में दिशा पटानी काफी हॉट लग रही है।

एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी मूवी में शानदार अभिनय कर चुकी दिशा पटानी आजकल मलंग के सेट पर है।

हाल ही में दिशा पटानी और आदित्य राय कपूर की मलंग मूवी का एक पोस्टर जारी हुआ था। जिसमें दोनों ‘एक अलग ही अंदाज़ में ‘किश’ करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के इस पोस्टर को फैंस ने खूब पसंद किया था।

हाल ही में दिशा पटानी ने एक इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें दिशा पत्नी काफी हॉट लग रही है। इन तस्वीरों पर फँस ज़बरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं। दिशा की बिकनी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

समुद्र तट पर धूप सेकते हुए दिशा पटानी की यह तस्वीर काफी खूबसूरत लग रही है। अभिनेत्री ने लाल रंग की बिकनी पहनी हुई है और वह धूप में ताजी हवा का आनंद ले रही है।

आपको बता दें, दिशा पटानी जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के साथ मोहित सूरी की आगामी फिल्म ‘मलंग’ में पर्दे पर रोमांस करती नज़र आएंगी, जो 7 फरवरी, 2020 को रिलीज हो रही है।

Exit mobile version