Site icon www.4Pillar.news

दिशा पटानी का जबरदस्त डांस, वायरल हुआ वीडियो

दिशा पटानी का जबरदस्त डांस,इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो।दिशा पटानी के इंस्टाग्राम पर 1.96 करोड़ हैं फॉलोवर्स। पेप्सी म्यूजिक के लिए की शूटिंग।

दिशा पटानी का जबरदस्त डांस,इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो।दिशा पटानी के इंस्टाग्राम पर 1.96 करोड़ हैं फॉलोवर्स। पेप्सी म्यूजिक के लिए की शूटिंग।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ‘दिशा पटानी’ अपनी एक्टिंग और डांस के लिए तो फिल्म इंडस्ट्री में छाई रहती हैं साथ में सोशल मीडिया पर भी उनकी पकड़ कम नही है। दिशा अपने सभी वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। उनके फैंस वीडियो को खूब शेयर और लाइक करते हैं। पिछले दिनों दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की शादी के बारे में भी खबर आई  थी कि दोनों शादी कर सकते हैं। इस खबर को टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने भी यह कहते हुए सही ठहराया था कि दिशा पटानी का बैकग्राउंड एक आर्मी के परिवार से है जोकि काफी अनुशासित है।

आज दिशा पटानी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा -“पेप्सी म्यूजिक एंथम के लिए शूटिंग बहुत ही धमाकेदार रही। क्या आप लोग हुक्स्ट्रेप के लिए तैयार हैं ? आप भी अपने स्टाइल का डांस भेजें।” पटानी का ये वीडियो पेप्सी एड के लिए बनाया गया है। वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

दिशा पटानी की आने वाली फ़िल्में सलमान खान के साथ ‘भारत’और दूसरी फिल्म ‘बॉलीवुड के सुल्तान’ है। वहीँ दूसरी तरफ टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी फिल्म ‘बागी2’ हाल ही में आई। दिशा पटानी फिल्म ‘भारत’ में सर्कस के कलाकार की भूमिका निभा रही है। ‘भारत फिल्म का ट्रेलर कल ही रिलीज हुआ है। जिसको सिनेमा प्रेमियों ने खूब पसंद किया है।

Exit mobile version