Site icon www.4Pillar.news

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में फिर हंसाती हुई नजर आएंगी दयाबेन

टीवी कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अभिनेत्री दिशा वकानी एक बार फिर दयाबेन का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इस बात की जानकारी खुद शो के निर्माता ने दी है।

टीवी कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अभिनेत्री दिशा वकानी एक बार फिर दयाबेन का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इस बात की जानकारी खुद शो के निर्माता ने दी है।

टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’में शो की जान दयाबेन एक बार फिर वापिस नजर आने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब दिशा वकानी अब जल्द ही शो में नजर आने वाली हैं। शो से ब्रेक लेने के बाद ऐसी खबरें आ रही थी कि दिशा वकानी दोबारा इस शो में नहीं आएंगी। हालांकि इन सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए शो के निर्माता ने जानकारी दी है कि जल्द ही दिशा वकानी ( दयाबेन) शो में सबको हंसाती हुई नजर आएंगी।

पिंकविला से बातचीत करते हुए शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा,” अभी भी कम से कम एक महीना और लग जाएगा। हमने दिशा से शो में वापसी को लेकर कई बार बात की है। हालांकि वो इसके लिए तैयार नहीं थी। दिशा ने कहा ,मेरी बेटी अभी बहुत छोटी है मैं उसे अकेला छोड़कर कैसे आ सकती हूं।लेकिन अब उन्होंने खुद को शो में वापिस आने के लिए तैयार कर लिया है।”

शो के निर्माता ने आगे कहा,” हमने दो साल दयाबेन के बिना शो को चलाया है। लेकिन हम अपने शो में दिशा को वापिस देखना चाहते हैं। आपको बता दें ,साल 2017 में दिशा वकानी ने शो से मैटरनिटी लीव ली थी। जिसके बाद खबरें आना शुरू हो गई थी कि दिशा वकानी ने शो को छोड़ दिया है।

Exit mobile version