Site icon www.4Pillar.news

Video: क्या घर में कटरीना कैफ से मार खाते हैं विक्की कौशल ? कपिल शर्मा ने किया खुलासा

Video: क्या घर में कटरीना कैफ से मार खाते हैं विक्की कौशल ? कपिल शर्मा ने किया खुलासा

सारा अली खान और विक्की कौशल द कपिल शर्मा शो में शो में ‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे। जहां दोनों के साथ कपिल शर्मा ने खूब मस्ती की।

अभिनेता विक्की कौशल और सारा अली खान की ‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सारा अली खान और विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। दोनों एक्टर जगह-जगह जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में कपिल शर्मा दोनों के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आए।

प्रोमो वीडियो में कही ये बात

सोनी टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सारा अली खान और विक्की कौशल कॉमेडी शो द कपिल शर्मा में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। शो के वीडियो में कपिल शर्मा पूछते हैं ,” पाजी ये हो क्या रहा है ? पिछली कुछ फिल्मों में आप शादीशुदा होते हैं। आपका लड़ाई-झगड़ा होते रहता है। कपिल शर्मा के इस सवाल का जवाब देते हुए विक्की कौशल कहते हैं ,” पाजी बहुत कुछ हो रहा है। पिछली फिल्म में भी मार खा रहा था। इसमें भी मार खा रहा हूं।” रियल लाइफ में तो नहीं हो रहा है ऐसा ? इसके बाद सभी हंसने लगते हैं।

मां को डांटती है सारा अली

इतना ही नहीं शो के प्रोमो में विक्की कौशल ने सारा अली खान की टांग खींची। उन्होंने बताया कि सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह को कैसे डांटती हैं। उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक अभिनेता ने कहा ,” एक दिन मैंने देखा कि सारा अमृता मैम को डांट रही थी। मैंने पूछा कि क्या हो गया। तो बोलती हैं मम्मी को अक्ल नहीं है। 1600 का टॉवल खरीद लाई। 1600 का टॉवल कौन इस्तेमाल करता है। ये हर रोज वैनिटी वैन में 2-3 टॉवल फ्री में टांग जाते हैं। उन्हें यूज करें न। ” इस तरह शो में और भी कई बातें होती हैं। यह शनिवार को वीकेंड का वॉर में दिखाया जाएगा।

Exit mobile version