Site icon www.4Pillar.news

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना ने शेयर किया ‘ड्रीम गर्ल 2’ का टीज़र, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का मजेदार टीजर शेयर किया है। इस फिल्म मे उनके साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो चूका है।

आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का टीजर शेयर किया है। इस फिल्म मे आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो चूका है।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ साल 2019 में रिलीज हुई थी जो काफी हिट रही थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ऐसे में अब आयुष्मान इस फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्य पांडे नजर आएंगी। एक्टर ने बड़े ही मजेदार अंदाज में ‘ड्रीम गर्ल 2’ की घोषणा की है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ का टीजर हुआ रिलीज

हाल ही में ‘ड्रीम गर्ल 2’ का टीजर सामने आया है जो देखने में काफी मजेदार लग रहा है। टीजर में देखा जा सकता है कि आयुष्मान अपने दोस्तों के साथ मथुरा के यमुना घाट पर खड़े है। इस दौरान वे सभी बॉलीवुड के बुरे समय को लेकर बात कर रहे है।

आयुष्मान खुराना के दोस्त कहते है कि बॉलीवुड को नजर लग गई है। तभी एक्टर कहते है कि हाँ भाई, डीवीडी पर चला रहा हूँ तब भी पिक्चरें नहीं चल रही है। इसलिए मथुरा आया हूँ पूजा करने। तभी आयुष्मान कहते है कि ‘इस बार ईद पर पूजा होगी।’ यानि ‘ड्रीम गर्ल 2’ ईद के मौके पर रिलीज होगी।

फिल्म में नजर आएँगे ये कलाकार

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में  नजर आएँगी। इसके अलावा परेश रावल, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, मनोज जोशी, सिमा पाहवा, अभिषेक बनर्जी और मनजोत सिंह भी अहम भूमिकाओं में नजर आएँगे। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर यानि 29 जून 2023 को रिलीज होगी।

Exit mobile version