Site icon www.4Pillar.news

‘बारिश बन जाना’ एलबम की शूटिंग के दौरान हिना खान माइनस टेंपरेचर में बुरी तरह लगी कांपने,कहा- हमें प्रताड़ित किया गया

एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही अपने प्रशंसकों के लिए एक म्यूजिक एल्बम 'बारिश बन जाना' लेकर आ रही है। इस गाने की शूटिंग के दौरान ही हिना खान माइनस टेंपरेचर में बुरी तरह कांपने लगी थी। हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा-हमें प्रताड़ित किया गया था।

एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही अपने प्रशंसकों के लिए एक म्यूजिक एल्बम ‘बारिश बन जाना’ लेकर आ रही है। इस गाने की शूटिंग के दौरान ही हिना खान माइनस टेंपरेचर में बुरी तरह कांपने लगी थी। हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा-हमें प्रताड़ित किया गया था।

हिना खान का बारिश बन जाना गाना

टीवी की अक्षरा हिना खान का नाम उन चंद अभिनेत्री में आता है जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी फैंस के साथ अपने वीडियो और फोटो साझा करती रहती हैं। हाल ही में हिना खान का ‘पत्थर वर्गी’ गाना रिलीज हुआ था। इस गाने को फैंस ने खूब पसंद किया। ऐसे में हिना खान अब अपने प्रशंसकों के लिए एक और म्यूजिक एल्बम बारिश बन जाना लेकर आ रही हैं। वह जल्द ही इस एलबम में टीवी अभिनेता शाहिर शेख के साथ दिखाई देंगी। इस गाने की शूटिंग कश्मीर की वादियों में हुई है। ऐसे में अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा करते हुए बताया कि उन्होंने कैसे माइनस डिग्री टेंपरेचर में गाने की शूटिंग की।

हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा,” आइस कोल्ड बारिश और माइनस टेंपरेचर में इस तरह से हमें प्रताड़ित किया गया था ।और इस तरह इस महिला ने इतनी खूबसूरती से इसे बारिश बन जाना नाम दे दिया है। यह देखने में काफी काफी आरामदायक और रोमांटिक लगता है। लेकिन इसके पीछे कड़ी मेहनत है। वीडियो में हिना खान माइनस टेंपरेचर में ठंड के मारे कांपती हुई देखी जा सकती है। वीडियो में उनके साथ शाहिर शेख भी नजर आ रहे हैं। हिना के इस वीडियो को अभी तक लाख बार देखा जा चुका है। हिना खान का बारिश बन जाना सॉन्ग 3 जून को रिलीज हो रहा है ।

हिना खान का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

आपको बता दें, हाल ही में हिना खान के पिता का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था। पिता के निधन के बाद ही हिना खान काफी टूट सी गई थी। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर लाइव आकर लोगों से अपने दिल की बात साझा की थी। इतना ही नहीं अभिनेत्री पिता के निधन के तुरंत बाद हिना कोरोनावायरस संक्रमित भी हो गई थी ।

Exit mobile version