Site icon www.4pillar.news

अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार करने पहुंची ED? AAP विधायक नहीं खोल रहे दरवाजा

अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार करने पहुंची ED? AAP विधायक नहीं खोल रहे दरवाजा

आम आमदी पार्टी के ओखला से विधायक Amanatullah Khan के घर पर सुबह सुबह ED ने दस्तक दी है। AAP विधायक का दावा है कि प्रवर्तन निदेशालय उन्हें गिरफ़्तार करने के लिए उनके घर पहुंची है।

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान का दावा है कि ED की टीम उन्हें गिरफ्तार करने उनके घर पहुंची है। मामला वक्क्फ़ बोर्ड में कथित घोटाले से जुड़ा है। आप नेता ने एक वीडियो जारी किया है। अमानतुल्लाह खान ने एक्स पर एक वीडियो जारी कर कहा,” सुबह के सात बजे है। ईडी सर्च वारंट के नाम पर मुझे गिरफ्तार करने मेरे घर आई है। मेरी सास को कैंसर की बीमारी है। चार दिन पहले ही उनका ऑपरेशन हुआ है। वह मेरे घर में रहती हैं। ,मैंने ईडी को पत्र लिखा और उनके हर नोटिस का जवाब दिया। उनका एकमात्र उद्देश्य मुझे गिरफ्तार करना है। ”

ओखला विधायक ने आगे कहा,” ये पिछले दो सालों से मुझे परेशान कर रहे हैं। मुझ पर फर्जी केस लगा रहे हैं। हर दिन ये न सिर्फ मेरे लिए बल्कि मेरी पार्टी के लिए भी समस्याएं खड़ी कर रहे हैं। हम न तो इनके आगे झुकने वाले हैं और न ही इनसे डरने वाले हैं। मुझे उम्मीद है कि जिस तरह हमें पहले कोर्ट से न्याय मिला है, इस बार भी मिलेगा। मेरी गिरफ्तारी के बाद मेरे परिवार का ख्याल रखना। ”

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी से पहले एक वीडियो जारी किया है। संजय सिंह ने एक्स पर एक वीडियो जारी करते हुए लिखा , ” ईडी की निर्दयता देखिए, अमानतुल्लाह खान पहले भी ईडी की जाँच में सहयोग कर चुके हैं। उन्होंने ईडी से आगे के लिए वक्त मांगा है। उनकी सास का कैंसर का ऑपरेशन हुआ है। ईडी सुबह सुबह उनके घर में धावा बोलने पहुंच गई है। अमानतुल्लाह खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं है लेकिन मोदी की तानाशाही और ईडी की गुंडागर्दी जारी हैं। ”

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय दिल्ली वक्फ बोर्ड में 2016 में हुई भर्ती में कथित अनियमितताओं से संबंधित मनी लॉन्डरिंग की जांच कर रही है। आरोप है कि अमानतुल्लाह खान ने वक्फ बोर्ड की जमीन की खरीद फरोख्त में करोड़ों रुपए का घोटाला किया था।

Exit mobile version