Site icon www.4pillar.news

पीएम मोदी के X पर 100 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स होने पर एलन मस्क ने दी बधाई

पीएम मोदी के X पर 100 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स होने पर एलन मस्क ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी X पर दुनिया के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता बन गए हैं। पीएम मोदी को X यानि ट्विटर पर 100.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। भारत के प्रधानमंत्री की इस उपलब्धि पर टेस्ला कंपनी के सीईओ एलन मस्क ने प्रतिक्रिया दी है।

स्पेसएक्स, टेस्ला और एक्स के सीईओ एलन मस्क ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर विश्व के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता बनने पर बधाई दी है। पीएम मोदी को एक्स अकाउंट पर 100 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं। पीएम मोदी अपने एक्स अकाउंट पर दुनिया भर के नेताओं, सेलेब्रिटीज और भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेताओं समेत अन्य दलों के नेताओं को भी फॉलो करते हैं। वह अपने एक्स अकाउंट पर कई कार्यक्रमों की जानकारी भी देते हैं।

एलन मस्क पीएम मोदी की दी बधाई

टेस्ला और एक्स के सीईओ एलन मस्क ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए लिखा,” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्व के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता बनने पर बधाई। ”

इससे पहले अपने एक्स अकाउंट पर 100 मिलियन फ़ॉलोअर्स होने पर पीएम मोदी ने एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा,” एक्स पर 100 मिलियन फ़ॉलोअर्स। इस जीवंत माध्यम पर आकर और चर्चा, बहस, अंतर्दृष्टि, लोगों का आशीर्वाद, रचनात्मक आलोचना तथा बहुत कुछ का हिस्सा बनकर खुश हूँ। इसी प्रकार भविष्य में लोगों से जुड़े रहने के लिए उत्सुक हूँ। ”

फ़ॉलोअर्स के मामले में जो बिडेन से आगे निकले पीएम मोदी

पीएम मोदी दुनिया भर में एक्स पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता बन गए हैं। उन्होंने अमेरिका के वर्तमान राष्ट्रपति जो बिडेन को भी पीछे छोड़ दिया है। जो बिडेन को एक्स पर 38.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उनके बाद तुर्की के राष्ट्रपति रेचेप तैय्यप एर्दोगन का नाम शामिल है। एर्दोगन को एक्स पर 2.15 करोड़ लोग फॉलो करते हैं। वहीँ दुबई के शासक शेख मोहम्मद को 1.12 करोड़ लोग फॉलो करते हैं।

लेडी गागा और टेलर स्विफ्ट से भी आगे निकले पीएम मोदी

हॉलीवुड सेलेब्रिटी लेडी गागा को एक्स पर 9.53 करोड़ लोग फॉलो करते हैं। वहीँ, टेलर स्विफ्ट के फ़ॉलोअर्स की संख्या 8.31 करोड़ है। जबकि पीएम मोदी के 10 करोड़ से भी अधिक फ़ॉलोअर्स के साथ विश्व की प्रमुख हस्तियों से आगे हैं।

Exit mobile version