Site icon www.4Pillar.news

बॉबी देओल के गाने ‘Jamal Kudu’ पर खूब थिरकी ईशा देओल, वीडियो शेयर कर भाई के बारे में लिखी ये बात 

बॉबी देओल के गाने 'Jamal Kudu' पर खूब थिरकी ईशा देओल, वीडियो शेयर कर भाई के बारे में लिखी ये बात

ईशा देओल का हाल ही में एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वे अपने भाई और एक्टर बॉबी देओल के गाने ‘Jamal Kudu’ पर डांस करते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने भाई की तारीफ भी की है।

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई है। यह फिल्म हर दिन कमाई के नए-नए रिकॉर्ड तोड़ रही है। वहीं इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल को भी जबरदस्त कमबैक मिला है। इस फिल्म में हर कोई उनके दमदार अभिनय की खूब तारीफ कर रहा है। वहीं अब बॉबी की बहन और एक्ट्रेस ईशा देओल ने भी एक पोस्ट शेयर करते हुए उनकी तारीफ की है।

बॉबी देओल के गाने Jamal Kudu पर थिरकी ईशा देओल

दरअसल हाल ही में ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ईशा अपने ग्रुप के साथ डांस की प्रैक्टिस करते नजर आ रही है। लुक की बात करें तो इस दौरान वे आल वाइट लुक में नजर आ रही है। वहीं इस दौरान उनके डांस मूव्स भी देखने लायक है। इस वीडियो को शेयर करते हुए ईशा ने इसके बैकग्राउंड में भाई बॉबी देओल का गाना ‘Jamal Kudu’ लगाया है।

वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने भाई की तारीफ भी की है। उन्होंने लिखा, ‘डांस रिहर्सल क्योंकि ये शो टाइम है। हुक स्टेप से अंदाजा लगाइये कि मैं अपने कौन से गाने पर डांस कर रही हूँ। बॉबी देओल आप बेस्ट है।’

फैंस कर रहे कमेंट

ईशा देओल के इस पोस्ट पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने की मिल रही है। फैंस कमेंट कर बता रहे है कि ईशा कौन से गाने पर डांस कर रही है।

यह भी पढ़े: Dharmendra Birthday: धर्मेंद्र के 88वें बर्थडे पर हेमा मालिनी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, बेटे सनी और बॉबी देओल ने भी खास अंदाज में दी बधाई 

Exit mobile version