Site icon www.4Pillar.news

पायल घोष के यौन उत्पीड़न के आरोपों पर पूर्व पत्नी कल्कि कोचलिन ने अनुराग कश्यप का समर्थन किया

अभिनेत्री पायल घोष ने शनिवार के दिन फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर एक ट्वीट कर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। अब अनुराग कश्यप के समर्थन में उतरी पूर्व पत्नी कल्कि कोचलिन ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर हौसला बढ़ाया।

अभिनेत्री पायल घोष ने शनिवार के दिन फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर एक ट्वीट कर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। अब अनुराग कश्यप के समर्थन में उतरी पूर्व पत्नी कल्कि कोचलिन ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर हौसला बढ़ाया।

कल्कि कोचलिन ने अनुराग कश्यप का समर्थन किया

कल्कि कोचलिन ने अपने पूर्व पति अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा की है। कल्कि ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पति का हौसल बढ़ाते हुए लिखा कि अपने आसपास चल रही सोशल मीडिया सर्कस से तंग न हों।

पूर्व पत्नी ने अनुराग कश्यप से आग्रह करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा ,” प्रिय अनुराग,इस सोशल मीडिया सर्कस को अपने ऊपर हावी न होने दें। अपने अपनी स्क्रिप्ट में महिलाओं की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी है। अपने पेशेवर जीवन के साथ-साथ अपने व्यक्तिगत जीवन में भी उनकी ईमानदारी का बचाव किया है। मैं इस बात की गवाह रही हूं।”

कल्कि की इंस्टाग्राम पोस्ट

उन्होंने आगे लिखा ,” व्यक्तिगत और व्यावसायिक स्थान पर आपने हमेशा मुझे अपने बराबर के रूप में देखा है, आप हमारे तलाक के बाद भी मेरे साथ ईमानदारी से खड़े रहे हैं। जब मैंने हमारे सामने काम करने के माहौल में असुरक्षित महसूस किया, तब भी आपने मेरा समर्थन किया है। ”

“यह अजीब समय जहां हर कोई एक दूसरे का दुरुपयोग करता है और बिना किसी नतीजे के झूठे दावे करता है, यह खतरनाक और प्रतिकारक है। यह परिवारों, दोस्तों और देशों को नष्ट कर रहा है। लेकिन गरिमा का एक स्थान है जो इस आभासी रक्त स्नान से परे मौजूद है, जो आपके आस-पास के लोगों की जरूरतों पर ध्यान देने की जगह है, यहां तक ​​कि जब कोई नहीं देख रहा है, तब भी दयालु होने की जगह, और मुझे पता है कि आप उस जगह से बहुत परिचित हैं। अपनी गरिमा पर डटे रहो। मजबूत रहें और आप जो काम कर रहे हैं उसे करते रहें। एक पूर्व पत्नी की तरफ से ढ़ेर सारा प्यार। ” कल्कि ने लिखा।

आपको बता दें , पायल घोष ने एक इंटरव्यू में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। उन्होंने इंटरव्यू का वीडियो शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर टैग करते हुए मदद की गुहार लगाई थी।

Exit mobile version