Site icon www.4Pillar.news

ऋतिक रोशन के लिए फोटोग्राफर बनी Ex वाइफ सुजैन खान, भरी महफ़िल में यूं तस्वीरें खींचते आई नजर

ऋतिक रोशन की फोटोग्राफर बनी Ex वाइफ सुजैन खान, भरी महफ़िल में यूं तस्वीरें खींचते आई नजर, वीडियो देख फैंस बोले-'सो क्यूट'

ऋतिक रोशन और उनकी Ex वाइफ सुजैन खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुजैन ऋतिक की फोटोग्राफर बन उनकी तस्वीरें खींचते नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी Ex वाइफ सुजैन खान तलाक के बाद भी काफी अच्छे दोस्त है। दोनों अलग होने के बाद भी काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते है, जिसकी झलक अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। वहीं अब हाल ही में एक बार फिर ऋतिक और सुजैन को एकसाथ स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों साथ में खूब मस्ती करते दिखे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सुजैन खान बनी ऋतिक रोशन की फोटोग्राफर

दरअसल ऋतिक रोशन और सुजैन खान को हाल ही में एक इवेंट में साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्टर ने अपनी एक्स वाइफ को देखते ही उन्हें गले लगा लिया और तभी दोनों खूब बातचीत करते नजर आए। वीडियो में सुजैन को ऋतिक की फोटोग्राफर बन उनकी तस्वीरें खींचते हुए देखा जा सकता है। वहीं ऋतिक भी इस दौरान उन्हें खूब पोज देते नजर आए। दोनों का ये  क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

ऋतिक और सुजैन के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये दोनों साथ में कितने अच्छे लगते है, क्यों अलग हो गए दोनों।’ एक ने लिखा, ‘दोनों आज भी एक दूसरे की काफी इज्जत करते है।’

2014 में हुआ था तलाक

बता दे कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में बड़े धूमधाम से शादी रचाई थी। शादी के बाद ये कपल दो बेटे रेहान और रिधान के पेरेंट्स बने। लेकिन 14 साल साथ रहने के बाद ये कपल साल 2014 में अलग हो गया था। वहीं अब तलाक के बाद ऋतिक जहां सबा आजाद को डेट कर रहे है, तो सुजैन अर्सलान गोनी के साथ रिलेशनशिप में है।

Exit mobile version