Site icon www.4Pillar.news

“कसौटी जिंदगी की ” के प्रसिद्ध एक्टर पार्थ समथान रखने जा रहे हैं बॉलीवुड में कदम,आलिया भट्ट संग आएंगे नजर 

टीवी के लोकप्रिय शो " कसौटी जिंदगी की " के से लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर पार्थ समथान जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है। उन्होंने यह बात खुद अपने एक इंटरव्यू में बताई है। पार्थ समथान जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फिल्म में नजर आएंगे।

टीवी के लोकप्रिय शो ” कसौटी जिंदगी की ” के से लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर पार्थ समथान जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है। उन्होंने यह बात खुद अपने एक इंटरव्यू में बताई है। पार्थ समथान जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फिल्म में नजर आएंगे।

पार्थ समथान ने अपने इंटरव्यू में बताया कि इस साल वो फिल्म की शूटिंग करेँगे । उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी। उन्होंने बताया की वो इसी साल के आखिर तक शूटिंग शुरू कर देंगे।

बहुत उत्साहित हैं पार्थ : पार्थ ने बताया की वो इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं । मैं इस फिल्म को अपना 100 प्रतिशत देना चाहता हुं। उन्होंने आगे कहा कि एक आउटसाइडर के लिए यहां तक पहुँचना बहुत बड़ी बात है। उन्होंने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा की फिल्म अभी प्री प्रोडक्शन में है।

बात करे पार्थ के करियरकी  पार्थ ने “कैसी ये यारियां ” में माणिक और  “कसौटी जिंदगी की ” में अनुराग के किरदार में दर्शकों का खूब दिल जीता था। हाल ही मैं पार्थ ने खुलासा किया था कि उनकी माँ और उनके दोस्त उनको उनके नए शो  ‘मैं हीरो बोल रहा हु ‘ में देखकर उनको बिलकुल नहीं पहचान पाए।

पहले यह खबरे आ रही थी की पार्थ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाडी’ में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। लेकिन पार्थ की तरफ से इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

Exit mobile version