Site icon www.4Pillar.news

फैन ने रायजा विल्सन से पूछा आप पुरुष हो या महिला, साउथ की एक्ट्रेस ने दिया जबरदस्त जवाब

साउथ की अभिनेत्री रायजा विल्सन ने गुरुवार के दिन ट्विटर पर अपने फैंस का साथ 'टॉक टू मी' कैंपेन के साथ बातचीत की। रायजा विल्सन ने ट्विटर पर लोगों के सवालों का जवाब दिया ।

साउथ की अभिनेत्री रायजा विल्सन ने गुरुवार के दिन ट्विटर पर अपने फैंस का साथ ‘टॉक टू मी’ कैंपेन के साथ बातचीत की। रायजा विल्सन ने ट्विटर पर लोगों के सवालों का जवाब दिया ।

कोरोना वायरस महामारी के दौर में सेलेब्रिटीज अपने फैंस का तनाव दूर करने और उनका मनोरजन करने के लिए तरह-तरह के जुगाड़ अपनाते हैं । कोई अपने प्रशंसकों को घर पर रहने की सलाह देता है कोई कोरोना वायरस से बचने और इम्युनिटी सिस्टम को बढ़ाने के की टिप्स देता है । हाल ही में गुरुवार के दिन साउथ की एक्ट्रेस रायजा विल्सन ने अपने फैंस के साथ ट्विटर के माध्यम से बात की । जिसमें लोगों ने उनसे खुलकर सवाल पूछे ।

रायजा विल्सन ने ‘आस्क टू रायजा‘ हैशटैग के साथ अपने प्रशंसको से बात की । इस दौरान लोगों ने उनसे मजेदार सवाल पूछे ।  आइये जानते हैं लोगों ने क्या सवाल किए और रायजा ने उनका क्या जवाब दिया । चंद्रु नाम के यूजर ने अभिनेत्री से पूछा कि आपका सबसे पसंदीदा अभिनेता कौन है ? जिसका जवाब देते हुए हुए रायजा विल्सन ने ‘सुपर स्टार धनुष का नाम बताया ।  दूसरे यूजर सूर्य रोहित नायडू ने अभिनेत्री से पूछा कि आप टॉलीवूड में सबसे ज्यादा किस हीरो को पसंद करती हैं । इस सवाल के जवाब में भी रायजा विल्सन ने धनुष का नाम बताया ।

हालाँकि, आस्क टू रायजा , ट्विटर कैंपेन में उसने आलू अर्जुन के बारे में भी पूछा गया । जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने पूछा कि आपको कौनसा शब्द चाहिए उनके बारे में । इसी तरह लोगों ने उनसे काफी सवाल पूछे । लेकिन शिवा प्रसाद राउरी ने एक ऐसा सवाल किया जिसका जवाब अभिनेत्री ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में दिया ।

दरअसल, शिवा प्रसाद ने पूछा ‘आप पुरुष हो या महिला ?”  इस सवाल का जवाब डेट हुए रायजा ने कहा ,” मैं एक बिल्ली हूं ।”  एक्ट्रेस के इस कमेंट पर फैन खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं ।

Exit mobile version