Site icon www.4Pillar.news

सोनू सूद का फैन ने बनाया माचिस की तीली पर चित्र,अभिनेता ने तारीफ में कही ये बात

कोरोना वायरस महामारी के दौर में लगे लॉकडाउन में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने प्रवासी मजदुरों की दिल खोलकर मदद की है। अपने नेक कामों कारण सोनू सूद आज की तारीख में हर दिल अजीज हैं।

कोरोना वायरस महामारी के दौर में लगे लॉकडाउन में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने प्रवासी मजदुरों की दिल खोलकर मदद की है। अपने नेक कामों कारण सोनू सूद आज की तारीख में हर दिल अजीज हैं।

मसीहा सोनू सूद

कोविड महामारी के दौर में मुसीबत में फसे और जरूरतमंदों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद का नाम आज की तारीख में बच्चे-बच्चे की जुबान पर है। देश लगे लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने कई हजार प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने में मदद की है। इतना ही नहीं दबंग फेम अभिनेता ने गरीबों को मुफ्त खाना भी मुहैया कराया। उन्होंने विदेश में फसे भारतीय छात्रों की स्वदेश वापस लौटने में मदद की है। इसी कड़ी में ,सोनू सूद के एक फैन ने अभिनेता का चित्र माचिस की तीली पर बनाकर ट्विटर पर साझा किया। प्रशंसक की इस मास्टर आर्ट को देखकर सोनू सूद ने जमकर तारीफ की है।

सोनू सूद का माचिश की तीली पर चित्र

दरअसल,मधु माइक्रो आर्टिस्ट नाम के एक प्रशंसक ने सोनू का चित्र माचिश की तीली पर बनाया है। मधु ने सोनू सूद की इन तस्वीरों को अपने ट्विटर एकाउंट पर अभिनेता को टैग करते हुए शेयर किया है। ये भी पढ़ें : सोनू सूद ने मदद चाहने वालों से क्षमा मांगी,जानिए क्या है मामला

मधु ने ट्विटर पर तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा ,” हर किसी की जान बचाने के लिए कोई ऐसे आगे नहीं आता,जैसे आप आते हो सर। मेरा काम। वास्तविक जीवन में सबसे अधिक प्यार करने वाले सुपर हीरो को समर्पित। सच में ,आपको सैल्यूट करता हूं सर। ”

https://twitter.com/SonuSood/status/1306459369291350016

सोनू सूद ने प्रशंसक के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा ,” माचिस की तीली को आग लगाए बिना ,आपने आग लगा दी है भाई। जबरदस्त। ” सोनू सूद को फैन की ये आर्ट बहुत पसंद आई है।

सोनू सूद का वायरल ट्वीट

इसके अलावा सोनू सूद ने एक और ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने देश को बदलने की बात कही है। रियल हीरो ने लिखा ,” जितनी ताकत लोग अपने जीवन में दूसरों को गिराने में लगाते हैं। उतनी ताकत अगर उन्हें उठाने में लगा दें तो देश रातों रात बदल जाएगा। ” सोनू सूद का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। लोग उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

Exit mobile version