Site icon www.4Pillar.news

निक जोनास के कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा ने लहराई फैन की ब्रा

निक जोनास के अटलांटा संगीत कार्यक्रम दौरान एक अप्रत्याशित घटना सामने आई। एक फैन ने अपना अधोवस्त्र उतारकर जोनास की तरफ फेंक दिया।

निक जोनास के अटलांटा संगीत कार्यक्रम दौरान एक अप्रत्याशित घटना सामने आई। एक फैन ने अपना अधोवस्त्र उतारकर जोनास की तरफ फेंक दिया।

फैन द्वारा फेंका गया अधोवस्त्र निक जोनास तक नहीं पहुंचा। जिसको प्रियंका चोपड़ा ने उठाकर हवा में लहराते हुए निक जोनास तक पहुंचाया। इस दृश्य को देखकर हाल में मौजूद सभी दर्शक भौंचक्के रह गए और चिल्लाने लगे वॉव।

आपको बता दें,निक जोनास एक रॉकस्टार हैं। उनके फैन बहुत ज्यादा हैं। उनके कार्यक्रम के दौरान एक दिलचस्प लम्हा सामने आया जब निक की एक फैन ने अपना अधोवस्त्र उतारकर उनकी तरफ फेंक दिया। हालांकि ये निक तक नहीं पहुँच पाया। इसको कॉन्सर्ट में निक के साथ पहुंची उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने उठा लिया और निक जोनास तक पहुंचाया।

प्रियंका चोपड़ा लम्बे अंतराल बाद बॉलीवुड में फिर वापसी कर रही हैं। आजकल प्रियंका चोपड़ा ‘स्काई इस पिंक” फिल्म में व्यस्त हैं।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के साथ “भारत”फिल्म से बॉलीवुड में वापसी आने वाली थी लेकिन किसी कारण वह इस फिल्म में काम नहीं कर पाई।। जिसके चलते सलमान खान प्रियंका चोपड़ा से नाराज भी हुए थे , लेकिन निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा को शादी के बाद अपने घर पर दावत भी दी थी। जिससे मीडिया में उनकी नाराजगी भरी खबरों पर विराम लग गया था।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के वीडियो सोशल मीडिया पर जल्दी वायरल हो जाते हैं। प्रियंका चोपड़ा ने रॉकस्टार निक जोनास से पिछले साल जोधपुर में शादी की थी।

Exit mobile version