Site icon www.4Pillar.news

राष्ट्रीय स्तर के बॉक्सर रह चुके आबिद खान ऑटो रिक्शा चलाकर कर रहे हैं गुजारा, वीडियो शेयर कर फरहान अख्तर बोले-हार्टब्रेकिंग

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर का एक ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने राष्ट्रीय स्तर के बॉक्सर रह चुके आबिद खान के एक वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर का एक ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने राष्ट्रीय स्तर के बॉक्सर रह चुके आबिद खान के एक वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फरहान खान फिल्मी दुनिया के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। वह अपनी बेबाक राय सोशल मीडिया पर रखते रहते हैं। हाल ही में फरहान अख्तर ने एक ट्वीट किया जो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने राष्ट्रीय स्तर के बॉक्सर रह चुके आबिद खान के वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल आमिर खान एक एन आई एस क्वालिफाइड कोच थे और नेशनल लेवल बॉक्स भी रह चुके हैं। लेकिन अब उन्हें अपना जीवन यापन करने के लिए ऑटो रिक्शा चलाना पड़ रहा है, ऐसे में फरहान अख्तर ने उनका वीडियो शेयर कर उनके बारे में डिटेल मांगी है।

अभिनेता फरहान अख्तर ने आबिद खान के वीडियो पर ट्वीट करते हुए लिखा,” यह दिल दहला देने वाला है और प्रेरित  करने वाला भी कि कैसे स्पोर्ट्सपर्सन ने साधारण और महत्व कांक्षा के साथ काम किया है। क्या आप इन के संपर्क से जुड़ी जानकारी साझा कर सकते हैं।” एक्टर फरहान अख्तर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है ।

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में आबिद खान अपनी बॉक्सिंग से जुड़े मूव्स भी दिखाते नजर आते हैं। उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि इंसान की जिंदगी में सबसे बड़ा अभिशाप है कि वह गरीब है और उसका उससे बड़ा अभिशाप है कि वह एक स्पोर्ट्स पर्सन है। समय की बर्बादी के अलावा इसमें और कुछ भी नहीं है। स्पोर्ट पर्सन होते हुए डिप्लोम होते हुए भी हमें जॉब नहीं मिली। जहां भी गए उन्होंने मना कर दिया और हमारे पास जगह नहीं है।

ट्विटर पर शेयर वीडियो में आबिद खान ने अपनी कहानी के बारे में आगे कहा,” बॉक्सिंग में मिडिल क्लास और गरीब वर्ग के लोग ही आते हैं। क्योंकि इसमें मार खानी पड़ती है। पैसे वाले लोग क्रिकेट, बैडमिंटन और टेबल टेनिस जैसी चीजें खेलते हैं। बॉक्सिंग के लिए मार खाने के लिए जो आता है वह गरीब ही आता है।

Exit mobile version