Site icon www.4Pillar.news

शादी में सालियों संग मस्ती करते नजर आए फरहान तो ससुर संग डांस करती नजर आई नई नवेली दुल्हन शिबानी, खूबसूरत है फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की वेडिंग फोटोज 

अपनी शादी में सालियों संग मस्ती करते नजर आए फरहान तो ससुर संग डांस करती नजर आई नई नवेली दुल्हन शिबानी, खूबसूरत है फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की वेडिंग फोटोज 

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अपनी ड्रीमी वेडिंग की कंई सारी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में कपल को अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ खूब मस्ती करते देखा जा सकता है।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले हफ्ते शादी के बंधन में बंध चुके है। कपल ने हाल ही में अपनी वेडिंग के ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीरों में फरहान-शिबानी साथ में काफी अच्छे लग रहे है। फरहान ने शादी के लिए ब्लैक कलर का सूट चुना था, जिसमें वे काफी हैंडसम नजर आ रहे है। शिबानी ने शादी में में रेड और बेज कलर का गाउन पहना था। इस गाउन में एक लंबी टेल भी है जो उनके लुक में और भी चार-चाँद लगा रही है।

खूबसूरत है फरहना-शिबानी की वेडिंग फोटोज

एक्टर ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘कुछ दिन पहले शिबानी और मैंने अपना यूनियन सेलीब्रेट किया और हम उन सभी के आभारी है जिन्होंने उस दिन हमारी प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखा। हालाँकि इन तस्वीरों को शेयर किए बिना और आपके आशीर्वाद के बिना सेलिब्रेशन अधूरा है। हमारी तरफ से आप के लिए प्यार।

ससुर के साथ खूब डांस करती नजर आई नई नवेली दुल्हन

शिबानी ने भी अपने इंस्टा अकाउंट से शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में फरहान जहां अपनी बेटियों और सालियों संग पोज देते नजर आ रहे है तो वहीं शिबानी अपने ससुर जावेद अख्तर संग डांस करती नजर आ रही है। फैंस को कपल के ये वेडिंग फोटोज काफी पसंद आ रही है।

कपल की ये शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई है। इन तस्वीरों को देख फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी दोनों को शादी की बधाइयाँ दे रहे है।

Exit mobile version