सरकारी क्वार्टर में रंगरलियां मना रहे थे महिला पुलिस इंस्पेक्टर और पुरुष इंस्पेक्टर, घरवालों ने रंगे हाथों पकड़ा, जमकर की पिटाई

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर के साथ पुरुष पुलिस इंस्पेक्टर को परिजनों ने रंगरलिया मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ा। इंस्पेक्टर शैली राणा और इंस्पेक्टर पवन नागर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।महिला निरीक्षक रकाबगंज थाना प्रभारी हैं। जबकि इंस्पेक्टर पवन नागर मुजफरनगर में तैनात हैं।

यूपी के आगरा में एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर और पुरुष इंस्पेक्टर की पिटाई का वीडियो सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इंस्पेक्टर शैली राणा अपने पुरुष मित्र इंस्पेक्टर पवन नागर के साथ सरकारी क्वार्टर में रंगरलियां मनाते हुए पकड़े गए। शैली राणा रकाबगंज थाना के पीछे बने सरकारी आवास में रहती है।

शनिवार शाम करीब साढ़े चार बजे दो महिलाओं के साथ चार-पांच युवकों ने शैली राणा के घर का दरवाजा खुलवाया। अंदर से शैली राणा और पवन नागर को घसीट कर बाहर लाया गया। वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर पवन नागर पेंट और बनियान पहने हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में इंस्पेक्टर पवन की पत्नी और और उसके परिजन दोनों की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। युवकों ने पवन नागर के हाथ पकड़ कर पिटाई की। महिला इंस्पेक्टर को भी इसी तरह पीटा गया। वहां काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। बाद में सुचना मिलने पर एसपी सदर सुकन्या शर्मा मौके पर पहुंची। डीसीपी सूरज राय भी मौके पर पहुंचे।

घर से बहाना मारकर निकले थे पवन नागर

पुलिस की पूछताछ में इंस्पेक्टर शैली राणा और पवन नागर की पिटाई करने वाली महिला ने बताया कि उसका नाम गीता नागर है। उसने शैली राणा के क्वार्टर से अपने पति पवन नागर को रंगे हाथों पकड़ा है। उसने बताया की पवन नागर मुजफरनगर में तैनात है। पवन का एक महीने पहले ही विजिलेंस डिपार्टमेंट में ट्रांसफर हुआ था। वह मेडिकल लीव पर चल रहा है।

पवन नागर घरवालों को यह कह कर निकले थे कि वह अपना तबादला रुकवाने के लिए जा रहे है। उसके बाद वह कई दिनों तक घर वापस नहीं लौटे।

पति को रंगे हाथों पकड़ा

पत्नी गीता नागर को अपने पति की हरकतों पर शक हुआ और वह आगरा में इंस्पेक्टर शैली राणा के क्वार्टर पर पहुंची। वह साथ में अपने भाई ज्वाला, भाभी सोनिया, बेटे अधिराज और अन्य लोगों को लेकर आई। जब वह रकाबगंज थाने के पीछे बने सरकारी क्वार्टर में पहुंची तो उसने बाहर अपने पति की गाडी खड़ी देखी। गाडी देखने के बाद महिला को पूरा यकीन हो गया कि उसका पति पवन नागर शैली राणा के घर में है।

वीडियो बनाने वालों पर गिरी गाज

पुलिस कमिश्नर सुकन्या शर्मा ने घटना का वीडियो बनाने वाले और तमाशा देखने वाले पुलिस कर्मियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की है। मारपीट का वीडियो बनाने वाले पुलिस कांस्टेबल विशाल और हरिकेश को निलंबित कर दिया गया है। एएसआई सुनील लांबा, देवेंद्र और कांस्टेबल अंकित, गिरीश और ड्राइवर राजेंद्र को लाइन हाजिर किया गया। इन सभी के खिलाफ विभागीय जांच के  आदेश दे दिए गए हैं।

निरीक्षक शैली राणा निलंबित

इंस्पेक्टर पवन नागर की पत्नी गीता नागर ने बताया कि इससे पहले उसके पति की तैनाती नोएडा में थी। शैली राणा भी वहीँ तैनात थी। इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। गीता नागर ने अपने पति पर और कई आरोप लगाए हैं।

एसपी सुकन्या शर्मा ने मीडिया को बताया कि इंस्पेक्टर शैली राणा को निलंबित कर दिया गया है। पवन नागर की रिपोर्ट भेजी जाएगी। इस मामले में इंस्पेक्टर पवन नागर की पत्नी गीता नागर और उनके साले ज्वाला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गीता नागर को पुलिस ने गिरफ्तार किया

दूसरी तरफ इंस्पेक्टर शैली राणा ने इंपेक्टर पवन नागर की पत्नी गीता और अन्य के खिलाफ तहरीर दर्ज कराई है। महिला इंस्पेक्टर ने अपनी तहरीर में घर में घुस कर मारपीट करना, जानलेवा हमला करना, अभद्रता करना, और गाली गलौज समेत अन्य कई धाराओं के तहत केस दर्ज कराया है। फ़िलहाल पवन नागर की पत्नी और उनके साले को जेल भेज दिया गया है। मामले में अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *