Site icon www.4Pillar.news

फिल्म अर्जुन पटियाला का हबीबी गाना हुआ रिलीज,देखें सनी लियॉन जबरा डांस

अर्जुन पटियाला का क्रेजी हबीबी डिसेंट मुंडा गाना हुआ रिलीज। सनी लियॉन ने दिलजीत दोसांझ और वरुण के साथ कातिल अदाओं का बिखेरा जलवा।

अर्जुन पटियाला का क्रेजी हबीबी डिसेंट मुंडा गाना हुआ रिलीज। सनी लियॉन ने दिलजीत दोसांझ और वरुण के साथ कातिल अदाओं का बिखेरा जलवा।

कृति सनोन और दिलजीत दोसांझ अपनी आने वाली फिल्म अर्जुन पटियाला में एक साथ नजर आएंगे। सनी लियॉन अभिनीत एक गाना आज रिलीज किया गया। पंजाबी सिंगर-अभिनेता दिलजीत दोसांझ और खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सनोन पहली बार बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। इस फिल्म में ‘फुकरे’ अभिनेता वरुण शर्मा भी हैं।

हाल ही में, फिल्म के निर्माताओं ने प्रफुल्लित करने वाला ट्रेलर जारी किया था। स्टार कास्ट की कॉमिक टाइमिंग ने फैंस को फिल्म देखने के लिए उत्साहित कर दिया है। इसके अलावा, एक और चीज जो दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेगी, वह है फिल्म में सनी लियॉन का धमाकेदार हॉट गाना।

ट्रैक को क्रेजी हबीबी बनाम डिसेंट मुंडा नाम दिया गया है। तीनों डांसिंग फ्लोर पर उत्साहित गीत की धुन पर थिरकते नजर आ रहे हैं। सनी का इंडो-वेस्टर्न पहनावा हमेशा की तरह आकर्षक है। नीयन हरे रंग की ब्रालेट और सलवार के साथ एक जोड़ी धातुई बालियां बस अद्भुत हैं। गाने का संगीत युगल सचिन-जिगर ने लिखा है और गुरु रंधावा ने लिखा और गाया है।

Exit mobile version