गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा और मीराबाई चानू से मिले फिल्ममेकर मधुर भंडारकर, एक्टिंग करने के सवाल पर नीरज ने दिया दिल खुश कर देने वाला जवाब 

हाल ही में मशहूर फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने टोक्यो ओलिंपिक में गोल्ड मैडल जितने वाले नीरज चोपड़ा और सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू से मुलाक़ात की।

टोक्यो ओलिंपिक मेंस जैवलिन थ्रो में गोल्ड मैडल जीतकर पुरे देश का नाम रोशन करने वाले नीरज चोपड़ा को भला आज कौन नहीं जानता। नीरज ने गोल्ड मैडल जीतकर इतिहास रच दिया। हाल ही में मशहूर फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने नीरज चोपड़ा और वेटलिफ्टिंग में सिल्वर मैडल जितने वाली मीराबाई चानू से मुलाकात की।

फिल्ममेकर मधुर भंडारकर की मुलाकात के बाद से फैंस के बीच बायोपिक की खबरे तेज हो गयी हैं। ऐसे में टाइम्स से बातचीत करते हुए मधुर ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मैं दिल्ली में था और मैं ऐसे व्यक्ति को जनता था जो इस मुलाकात को सम्भव बना सके। मैं टोक्यो ओलिंपिक के खिलाड़ियों को उनकी सफलता के लिए और भारत को गौरवान्वित करने के लिए बधाई देना चाहता था

यहाँ देखिये उनकी तस्वीरें

एक्टिंग करने के सवाल पर नीरज ने दिया ये जवाब

मधुर भंडारकर ने आगे बताया कि मैंने नीरज से कहा कि अब तो वे सुपरस्टार बन गए और अब तो दुनिया में उनके बहुत सारे प्रसंशक हैं। इसके बाद मैंने उनसे मजाक में पूछा, आप देखने में बहुत गुड लुकिंग हैं तो कभी फिल्मो में अभिनय करने के बारे में सोचा ?

इस पर नीरज ने जवाब देते हुए कहा, मैं अभिनय नहीं करना चाहता,बस अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूँ। उनसे मेरी बातचीत में मुझे अहसास हुआ कि उनके पास आगे के लिए अच्छा रोडमैप है। उन्होंने कहा कि वे देश के लिए बहुत कुछ हासिल करना चाहते हैं।

उनकी तरहं मीराबाई चानु से मिलकर भी मुझे काफी ख़ुशी हुई। वे ओलिंपिक में जीत बाद से भारत के लोगो से मिली प्रतिक्रीया और प्यार से अभिभूत थी।

Comments Cancel reply

Translate »
Exit mobile version