Site icon www.4Pillar.news

तानाजी फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ जारी, मराठी अंदाज में नजर आई काजोल

फिल्म तानाजी 'द अनसंग वारियर' फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल तानाजी की पत्नी 'सावित्रीबाई मालुसरे' का अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

फिल्म तानाजी ‘द अनसंग वारियर’ फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल तानाजी की पत्नी ‘सावित्रीबाई मालुसरे’ का अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

फिल्म तानाजी ‘द अनसंग वारियर’ में अजय देवगन और काजोल की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाते हुए नजर आएगी। इस फिल्म में काजोल का फर्स्ट लुक सामने आया है। काजोल ने इस फिल्म में अपने फर्स्ट लुक को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए काजोल ने लिखा ,” मैं आपको हारने नहीं दूंगी। ”


तानाजी ‘द अनसंग वारिय’ के पोस्टर काजोल मराठी लुक में नजर आ रही हैं। इस पोस्टर में काजोल का अंदाज काफी ज़बरदस्त लग रहा है। सिर पर मराठी साड़ी का पल्लू लिए हुए, माथे पर बड़ी बिंदी लगाए हुए और नोज रिंग पहने हुए काजोल बहुत ही दमदार लग रही है।जानिए इंडियन डांस ग्रुप पर जेनिफर लोपेज ने क्यों फेंका था 5 करोड़ का जूता


तानाजी फिल्म की कहानी 17 वीं सदी की है। फिल्म का निर्देशन ओम राऊत ने किया है। इस फिल्म के जरिए फैंस एक बार फिर काजोल और अजय देवगन को लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ देख सकेंगे। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म का अजय देवगन फिल्म्स और टी-सीरीज मिलकर निर्माण कर रहे हैं।

Exit mobile version