Site icon www.4Pillar.news

ससुर के आरोपों पर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेज की आई पहली प्रतिक्रिया

ससुर के आरोपों पर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेज की आई पहली प्रतिक्रिया

Ravindra Jadeja and Rivaba Jadeja: रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने अपने बेटे और बहु रीवाबा जडेजा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अब रीवाबा जडेजा ने ससुर के आरोपों पर पहली प्रतिक्रिया दी है।

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाडी रविंद्र जडेजा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। जडेजा फिलहाल इंग्लैंड के साथ खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज व्यस्त हैं। वहीं, कुछ दिन पहले रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने अपने बेटे और बहु पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अनिरुद्ध सिंह ने बहु रीवाबा पर धन और संपत्ति नियंत्रण के आरोप लगाए हैं। पिता ने कहा कि मैंने रविंद्र जडेजा को क्रिकेटर बनाने के लिए चौकीदारी की। उन्होंने कहा कि मुझे 20 हजार रुपए पेंशन मिलती है और मैं उसी से अपना गुजारा करता हूं। इतना ही नहीं अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि रीवाबा मुझे पांच साल से अपनी पोती से नहीं मिलने दे रही है। उन्होंने कहा कि अच्छा होता अगर रविंद्र जडेजा क्रिकेटर न बनता।

भड़की रीवाबा

रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा गुजरात के जामनगर उत्तर से से भारतीय जनता पार्टी की विधायक हैं। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया ने जब रीवाबा से ससुर द्वारा लगाए गए आरोपों पर सवाल किया तो वह भड़क गई। रीवाबा ने कहा कि आप इस कार्यक्रम के बारे में सवाल कर सकते हैं। हम यहां क्यों हैं ? रीवाबा ने ससुर के आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

बता दें, जिस समय रीवाबा जडेजा जामनगर से विधान सभा चुनाव लड़ रही थीं। तब रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा और बहन ने उनके खिलाफ प्रचार किया था।

वहीं, बात करें रविंद्र जडेजा को तो वह फिलहाल इंग्लैंड के साथ भारतीय टीम की टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं। रविंद्र जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था। वह पहले टेस्ट मैच में चोटिल हो गए और और चोट लगने के कारण दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए। चोटिल होने के बाद जडेजा रिहैब के लिए नेशनल क्रिकेट अकादमी गए थे। अब जडेजा तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल हैं। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी को गुजरात के जामनगर में होना है।

Exit mobile version