Site icon www.4Pillar.news

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को CID ने किया गिरफ्तार, भ्रष्टाचार का है मामला

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को CID ने किया गिरफ्तार, भ्रष्टाचार का है मामला

Chandrababu Naidu arrested: आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू को आज सुबह CID और पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। टीडीपी प्रमुख के खिलाफ साल 2021 में भ्रष्टाचार का मामला दर्ज हुआ था।

टीडीपी प्रमुख और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को गिरफ्तार कर लिया गया है। राज्य स्किल डिवेलपमेंट कॉरपोरेशन स्कैम मामले में आपराधिक जांच विभाग ने शनिवार सुबह चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ कार्रवाई की। उनके खिलाफ 2021 में केस दर्ज हुआ था।

पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू को सुबह नांदयाल से उस समय गिरफ्तार किया गया जब वे शहर के आरके फंक्शन हॉल स्थित अपने कैंप में आराम कर रहे थे। चंद्रबाबू नायडू को गिरफ्तार करने नांदयाल पुलिस रेंज के DIG रघुरामी रेड्डी और सीआईडी के नेतृत्व में भारी पुलिस बल पहुंचा था।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, चंद्रबाबू के बेटे और तेलुगुदेशम पार्टी नेता नारा लोकेश को पूर्वी गोदावरी जिला में गिरफ्तार किया गया है। टीडीपी ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए कहा कि पुलिस ने कहा कि नारा लोकेश अपने पिता चंद्रबाबू नायडू से नहीं मिल सकते।

ऐसे हुई गिरफ्तारी

नांदयाल पुलिस और सीआईडी की टीमें सुबह तीन बजे चंद्रबाबू नायडू को गिरफ्तार करने पहुंची थी। लेकिन पूर्व सीएम की सुरक्षा में तैनात विशेष सुरक्षा बलों ने उन्हें गेट पर ही रोक दिया। सुरक्षाकर्मियों ने गिरफ्तार करने आई फोर्स से कहा कि नियम के अनुसार, वे किसी को भी सुबह साढ़े पांच बजे से पहले चंद्रबाबू नायडू के पास नहीं जाने देंगे। उस समय नायडू अपने कारवां के अंदर सो रहे थे। आखिरकार पुलिस ने सुबह छह बजे चंद्रबाबू नायडू को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद उनका मेडिकल कराया गया। उन्हें विजयवाड़ा जेल में शिफ्ट किया जा रहा है।

क्या बोले नायडू ?

हिरासत में लिए जाने के बाद टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा,” मैंने कोई कदाचार या भ्रष्टाचार नहीं किया है। सीआईडी ने मुझे बिना उचित सबूत गिरफ्तार किया है। मुझे सबूत दिखाने से इंकार कर दिया है। मेरी भूमिका के बिना मेरा नाम एफआईआर में जोड़ा गया है। “

Exit mobile version