पुलवामा अटैक और बालाकोट एयरस्ट्राइक बीजेपी की गोधरा कांड की तरह साजिशें थी: पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला

0
गुजरात के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला ने फिर दोहराया कि पुलवामा हमला और बालाकोट हवाई हमले भाजपा की साजिश थे, जैसे गोधरा कांड
फोटोः शंकर सिंह वाघेला

गुजरात के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला ने फिर दोहराया कि पुलवामा हमला और बालाकोट हवाई हमले भाजपा की साजिश थे, जैसे गोधरा कांडगुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने पुलवामा अटैक और बालाकोट एयरस्ट्राइक को बीजेपी की गोधरा कांड की तरह साजिशें बताया है।

मुंबई पुलिस द्वारा रिपब्लिक भारत टीवी के मुख्य संपादक अर्नब गोस्वामी की व्हाट्सएप चैट सार्वजनिक किए जाने के बाद गुजरात के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला फिर दोहराया कि  पुलवामा हमला और बालाकोट एयर स्ट्राइक भारतीय जनता पार्टी की पूर्व नियोजित साजिश थी।

शंकर सिंह वाघेला ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा,” मैंने पहले भी कहा था कि भाजपा ने राजनितिक स्वार्थ के लिए सैनिकों की बलि चढ़ाई थी और ये बात अब देश के सैनिक भी कह रहे हैं।भारतीय जनता पार्टी के पत्रकार के लिक हुए मैसेजस ने ये साबित कर दिया है। भाजपा किसी की सगी नहीं है।वह अपने लाभ के लिए सैनिकों के खिलाफ षड्यंत्र करने से भी पीछे नहीं हटती।” पूर्व सीएम के इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

अनामुल हक के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला के ट्वीट के रिप्लाई में ‘अनामुल हक’ नाम के एक यूजर ने लिखा,”बीजेपी का इतिहास।कुछ तो विचार करो। कंधार हाईजैक-बीजेपी सरकार।अक्षरधाम हमला-बीजेपी सरकार।कारगिल हमला-बीजेपी सरकार।संसद पर हमला-बीजेपी सरकार। अमरनाथ हमला-बीजेपी सरकार। गोधरा कांड-बीजेपी सरकार। पठानकोट हमला-बीजेपी सरकार।उरी हमला-बीजेपी सरकार। पुलवामा हमला-बीजेपी सरकार। अब इन हमलों की तारीख और इलेक्शन की तारीख।” बता दें, अनामुल हक द्वारा बताए गए सभी हमले,लोकसभा और विधानसभा चुनावों से पहले हुए है।

मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी की जिस व्हाट्सएप चैट को सार्वजनकि किया है, उसमें रिपब्लिक टीवी के संपादक बालाकोट एयर स्ट्राइक से तीन दिन पहले ही किसी पीडीजीऐसी नाम के शख्स के साथ हमले की जानकारी साझा करते हुए नजर आ रहे हैं। ज्यादा जानकारी के लिए देखें ऑल्ट न्यूज़ के सह-संस्थापक प्रतीक सिन्हा का ट्वीट।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here