Site icon www.4Pillar.news

सीएम योगी जी,अपराध छिपाने से कम नहीं होते:पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह

पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा

फोटोः पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने ट्विटर के जरिए निशाना साधा है। बोले-अपराध छिपाकर कभी अपराध कम नहीं किए जा सकते।

रिटायर्ड आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने एक के बाद एक 3 ट्वीट करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा,” सीएम योगी आदित्यनाथ जी एक पूर्व आईएएस अधिकारी होने के नाते मैं आपको एक छोटा सा सुझाव देना चाहूंगा। अपराध छिपाकर कभी अपराध कम नहीं किए जा सकते। इतने बड़े प्रदेश में अपराध ना हो, यह असंभव है। पर अगर आप अधिकारियों को डरा कर उन्हें इन खबरों को दबाने के लिए बाध्य करेंगे तो नतीजे खतरनाक होंगे।”

अपने दूसरे ट्वीट में सूर्य प्रताप सिंह ने लिखा,” बच्चों को नमक रोटी खिलाई गई आपने जिम्मेदार पर नहीं पत्रकार पर मुकदमा किया। कोरोना के आंकड़ों पर ट्वीट किया तो मुझ पर मुकदमा किया। सरकार से सवाल हुए तो विपक्ष के नेताओं पर मुकदमा किया। रेप पीड़िता के परिवार ने न्याय की गुहार लगाई तो उन्हें धमका कर चुप कराया गया। क्या यह समाधान है?

पूर्व आईएएस अधिकारी ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा,” सच्चाई को अस्वीकार कर उस पर पर्दा डालने की आपकी आदत है उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद कर रही है। अपराधियों को पता है कि आपको न्याय से ज्यादा आप की छवि प्यारी है और वह कुछ भी करके निकल सकते हैं। अभी भी वक्त है। आत्ममुग्धता के मार्ग को छोड़कर लोक कल्याण के मार्ग को चुनिए। सादर सहित।” 

Exit mobile version