Site icon www.4Pillar.news

फिलिस्तीन का समर्थन करके पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा को उठाना पड़ा भारी नुक्सान, जानिए क्या है मामला ?

फिलिस्तीन का समर्थन करके पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा को उठाना पड़ा भारी नुक्सान, जानिए क्या है मामला ?

Israel vs Palestine War: इजराइल पर हमास हमले के बाद विश्व भर के सेलेब्रिटीज अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। मिया खलीफा ने फिलिस्तीन के समर्थन में की ट्वीट किए हैं। हालांकि, इन ट्वीट की वजह से मिया खलीफा को भारी नुक्सान उठाना पड़ा।

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा को इसराइल पर हमास हमले के बाद फिलिस्तीन का समर्थन करना भारी पड़ गया। अब उन्हें ट्विटर पर एक पोस्ट के चलते एक डील से बाहर कर दिया गया है। मिया खलीफा ने कहा था कि अगर आप फिलिस्तीन के साथ नहीं हैं तो आप गलत हैं। फिलिस्तीन के संगठन हमास ने शनिवार सुबह इजराइल के तीन शहरों पर 5000 रॉकेट दागे थे। इस हमले के बाद इजराइल और फिलिस्तीन में अब 1500 लोगों की मौत हो चुकी है।

पोर्न स्टार के ट्वीट

मिया खलीफा ने ट्विटर पर लिखा था,” अगर आप स्थिति को देखते हुए फिलिस्तीन के साथ नहीं हैं तो आप गलत हैं। समय आने पर इतिहास यह सब दिखाएगा। ” इसके अलावा मिया खलीफा ने कई ट्वीट किए हैं। मिया खलीफा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा,” क्या कोई के फ्रीडम फाइटर्स से कह सकता है कि वे अपने फोन पलटें और क्षैतिज फिल्म बनाएं। ” इसी ट्वीट पर स्पष्टीकरण देते हुए मिया खलीफा ने लिखा,” मैं यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि यह बयान किसी भी तरह हिंसा फ़ैलाने के लिए प्रेरित नहीं कर रहा है। मैंने खासतौर से फिलिस्तीन के स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में कहा है। वे हर दिन आजादी के लिए लड़ रहे हैं। ”

हुआ नुक्सान

अब खबर है कि मिया खलीफा के साथ डील करने वाले कनाडा के ब्रॉडकास्टर टॉड शैपिरो ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। टॉड ने लिखा,” मिया खलीफा, ये बहुत डरावना ट्वीट है। अब आप समझें कि आपको डील से बाहर निकाला जा चूका है। अच्छा इंसान बनें। आप मर्डर, रेप, हिंसा और बंधक बनाने को जारी रखने का समर्थन कर रही हैं। ”

पीएम नेतन्याहू का ब्यान

इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने जंग के तीसरे दिन बयान देकर कहा कि फिलिस्तीन को हमास हमले की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। जंग की शुरुआत हो गई है। शुरआत फिलिस्तीन ने की है और अंत हम करेंगे।

Exit mobile version