Site icon www.4Pillar.news

Fathers Day 2023: संजय दत्त से लेकर सोनम कपूर तक बॉलीवुड सेलेब्स ने फादर्स डे पर शेयर किया स्पेशल पोस्ट, देखिए तस्वीरें 

Fathers Day 2023: संजय दत्त से लेकर सोनम कपूर तक बॉलीवुड सेलेब्स ने फादर्स डे पर शेयर किया स्पेशल पोस्ट, देखिए तस्वीरें

Fathers Day 2023: आज रविवार को पूरी दुनिया में फादर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस खास मौके पर कंई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने पिता संग तस्वीरें शेयर की है।

आज रविवार को पूरी दुनिया में फादर्स डे (Fathers Day 2023) सेलिब्रेट किया जा रह है। इस खास मौके पर हर कोई अपने पिता को स्पेशल फील कराने में लगा है। वहीं फादर्स डे के मौक़े पर कंई बॉलीवुड सेलेब्स ने खास पोस्ट शेयर कर अपने पापा को विश किया है। संजय दत्त सोनम कपूर, ट्विंकल खन्ना, करीना कपूर, अरबाज खान  और अनन्या पांडे सहित कंई सेलेब्स ने फादर्स डे के मौके पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया है।

Fathers Day पर संजय दत्त को आई पिता की याद

फादर्स डे के मौके पर संजय दत्त अपने पिता सुनील दत्त को याद कर भावुक हो गए। संजय ने अपने पिता संग एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी फादर्स डे डैड। आप मेरे लिए सबकुछ हो। आपकी बहुत याद आती है। आपको हमेशा प्यार करता रहूंगा।’

सोनम कपूर ने शेयर की बचपन की तस्वीरें

सोनम कपूर ने Fathers Day के मौके पर अपने बचपन की तस्वीरे शेयर की है। इन तस्वीरों में सोनम के पिता और एक्टर अनिल कपूर ने उन्हें गोद में उठाया हुआ है। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने अपने पिता के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है।

ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया ये पोस्ट

ट्विंकल खन्ना ने अपने पति और एक्टर अक्षय कुमार की एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अक्षय के लिए एक प्यारा नोट लिखा है।

अरबाज खान ने यूं लुटाया पापा पर प्यार

अरबाज खान ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता और लेखक सलीम खान की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। इसके अलावा अरबाज ने कुछ फैमिली फोटोज भी शेयर की है, जिसमें सलमान खान सहित उनके अन्य भाई बहन भी नजर आ रहे है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने अपने डैडी पर प्यार लुटाया है।

सनी देओल और बॉबी देओल ने शेयर की ये तस्वीरें

सनी देओल और बॉबी देओल ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता धर्मेंद्र संग खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में धर्मेंद्र कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे है जबकि सनी और बॉबी ने उनका हाथ पकड़ा हुआ है। दूसरी तस्वीर में धर्मेंद्र के साथ उनका पोता करण देओल भी नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी देओल ने लिखा, ‘मेरी दुनिया। हैप्पी फादर्स डे।’

Exit mobile version