Site icon www.4Pillar.news

Ganapath Teaser: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के दमदार एक्शन ने उड़ाए फैंस के होश, रिलीज हुआ फिल्म गणपत का टीजर 

Ganapath Teaser: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के दमदार एक्शन ने उड़ाए फैंस के होश, रिलीज हुआ फिल्म गणपत का टीजर

Ganapath Teaser: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म गणपत का टीजर आज रिलीज हो गया है। टीजर में टाइगर और कृति एक्शन अवतार में नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ एक बार फिर अपने दमदार एक्शन से फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार है। दरअसल लंबे इंतजार के बाद आज उनकी फिल्म ‘गणपत: ए हीरो इज बोर्न’ का टीजर (Ganapath Teaser) रिलीज हो गया है। इस फिल्म में टाइगर के साथ कृति सेनन और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिकाओं में नजर आएँगे। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है जिसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की Ganapath का टीजर रिलीज

गणपत के टीजर की शुरूवात में टाइगर श्रॉफ ध्यान की मुद्रा में बैठे नजर आ  रहे है। इसके बाद एक ऐसी दुनिया को दिखाया गया है जहां चारों तरफ तबाही मची हुई है और लोगों पर अत्यचार हो रहा है। तभी टाइगर इन सब लोगों के लिए मसीहा बनकर आते है और फिर उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है।

गणपत के टीजर में कृति सेनन भी काफी दमदार अंदाज में नजर आ रही है। इस दौरान कृति भी स्टंट्स और एक्शन करते देखा जा सकता है। टीजर में अमिताभ बच्चन को भी काफी अलग लुक में देखा जा सकता है। वहीं उनकी दमदार आवाज  एकदम रोंगटे खड़े कर देने वाली है। टीजर की शुरुवात में बच्चन कहते है कि ये लड़ाई तब तक शुरू मत करना जब तक हमारा योद्धा न आ जाए।’ वहीं इसके बाद टाइगर कहते है कि, ‘जब बात अपनों पर आती है तो अपन की हट जाती है।’

कब रिलीज होगी गणपत ?

बता दे कि ‘गणपत: ए हीरो इज बोर्न’ का निर्देशन विकास बहल ने किया है। वहीं वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, विकास बहल और दीपशिखा देशमुख ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म दशहरे के मौके पर 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तेलगु, मलयालम कन्नड़ और तमिल भाषाओँ में भी रिलीज किया जाएगा।

Exit mobile version