Site icon www.4Pillar.news

गौहर खान ने डॉलफिन के साथ जमकर की मस्ती, कभी डॉलफिन के साथ तैरती तो कभी किस करती नजर आयी एक्ट्रेस 

गौहर खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं। तस्वीरों में गौहर कभी डॉलफिन को किस करती नजर आ रहीं हैं तो कभी उसके साथ तैरती नजर आ रहीं हैं। 

गौहर खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं। तस्वीरों में गौहर कभी डॉलफिन को किस करती नजर आ रहीं हैं तो कभी उसके साथ तैरती नजर आ रहीं हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान को सोशल मीडिया पर लाखो लोग फॉलो करते हैं। अभिनेत्री जब भी कोई फोटोज या वीडियो पोस्ट करती है, तो वे तुरंत वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ अभी हुआ है, गौहर ने जैसे ही अपनी दुबई वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की वे तुरंत ही वायरल हो गयी।

इन दिनों दुबई में हैं गौहर खान

अभिनेत्री गौहर खान इन दिनों दुबई में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं। अब से कुछ समय पहले उन्होंने उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में गौहर डॉलफिन के साथ जमकर मस्ती करती नजर आ रहीं हैं। एक तस्वीर में गौहर डॉलफिन के साथ ऐसे चिपकी हुई हैं, मानो उसकी सवारी कर रहीं हों। एक अन्य में वे डॉलफिन को किस करती नजर आ रहीं हैं।

दुबई के प्रसिद्ध डॉल्फिनेरियम की हैं ये फोटोज़

तस्वीरों को शेयर करते हुए गौहर ने लिखा, “दुनिया के सभी प्राणियों के लिए प्यार और सम्मान। मैने #bella को कंई बार फुसफुसाया ये बताने के लिए कि में उससे प्यार करती हूँ। वाह मा शाह अल्लाह डॉलफिन काफी समझदार होती हैं। @dolphinariumdubai में आकर बहुत अच्छा लगा। यह लाइफ में एक बार मिलने वाले अनुभव जैसा है।

यहां देखिये गौहर खान की ये तस्वीरें

फैंस दे रहे तरहं-तरहं के रिएक्शन

सोशल मीडिया पर जहां ज्यादातर लोगो को एक्ट्रेस का ये मस्ती भरा भरा अंदाज पसंद आया,वहीं कुछ लोगो को एक्ट्रेस की ये हरकत पसंद नहीं आयी। लोगो ने कमेंट बॉक्स में लिखा ये ठीक नहीं है। प्राणी मनोरंजन या पैसा कमाने का जरिया नहीं है। एक पब्लिक फिगर होने के नाते आपको जिम्मेदारी दिखानी चाहिए और ऐसी एक्टिविटी को प्रोत्साहन नहीं देना चाहिए।

Exit mobile version