Site icon www.4Pillar.news

Video : अस्पताल में इलाज कराने पहुंचा भूत, गॉर्ड ने ऐसे किया स्वागत

Ghost Video : अस्पताल का दरवाजा खुद खुल जाता है। गॉर्ड रजिस्टर लेकर आगंतुक भूत की एंट्री करने के लिए खड़ा होता है। उसके बाद वहां कुछ भी नजर नहीं आता है। घटना अर्जेंटीना के एक निजी अस्पताल की है।

Ghost Video : अस्पताल का दरवाजा खुद खुल जाता है। गॉर्ड रजिस्टर लेकर आगंतुक भूत की एंट्री करने के लिए खड़ा होता है। उसके बाद वहां कुछ भी नजर नहीं आता है। घटना अर्जेंटीना के एक निजी अस्पताल की है।

अर्जेंटीना ( Argentina ) के एक निजी अस्पताल का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं। इस वीडियो में अस्पताल का सुरक्षा गॉर्ड एक ऐसे शख्स से बात करता हुआ नजर आ रहा है , जो दिखाई नहीं दे रहा है। भूत मरीज के इस हैरान कर देने वाले वीडियो को हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया जा रहा है। अब तक भूत के वीडियो को एक लाख से भी अधिक बार देखा जा चूका है।

Reddit.com पर साझा किया गया वीडियो

वीडियो को शेयर करने वाले के अनुसार , यह अस्पताल में लगे सीसीटीवी में सुबह तीन बजे कैद हुआ है। इस वीडियो को Reddit.com पर साझा किया गया है।

वीडियो शुरू होते की अस्पताल के रिसेप्शन का दरवाजा खुद-ब-खुद खुल जाता है। अस्पताल के सुरक्षा गॉर्ड को दरवाजा खुलने की आवाज आती है। वह अपनी कुर्सी से उठता है और आगंतुक की एंट्री कराने के लिए दरवाजे की तरफ बढ़ता है।

भूत को रास्ता दिखाता है गार्ड

गॉर्ड किसी के अस्पताल में प्रवेश करने के लिए लाइन डिवाइडर को हटा देता है। गॉर्ड किसी से बात करना शुरू कर देता है। डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, इसी अस्पताल में एक दिन पहले एक आदमी की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। जिसका भूत अगले दिन इलाज के लिए आता है। हालांकि, रेड्डिट यूजर ने कहा कि गार्ड मजाक कर रहा होता है।

देखें, भूत का वायरल वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरक्षा गार्ड डॉक्टर के ऑफिस की तरफ इशारा करता है। वह भूत को डॉक्टर के दफ्तर में ले जाता है।

यह घटना अर्जेंटीना के एक निजी अस्पताल की है। वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल के प्रवक्ता ने बताया कि दरवाजा खराब था और वह कई बार खुलता और बंद हो जाता था। डेली स्टार के हवाले से अस्पताल के प्रवक्ता ने बताया ,चूंकि हॉस्पिटल का दरवाजा टुटा हुआ था गुरूवार रात से लेकर शुक्रवार सुबह तक यह अपने आप 28 बार खुला और बंद हुआ।

Exit mobile version