Site icon www.4Pillar.news

प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर कराई मंगेतर की हत्या, CDR से मिले सुराग

पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका और उसके दोस्त को कॉल डिटेल के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। लड़की की जिस युवक के साथ शादी होने वाली थी उसको वह पसंद नहीं करती थी। वह किसी और को प्यार करती थी।

पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका और उसके दोस्त को कॉल डिटेल के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। लड़की की जिस युवक के साथ शादी होने वाली थी उसको वह पसंद नहीं करती थी। वह किसी और को प्यार करती थी।

यूपी के कौशांबी जिला से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवती ने अपने मंगेतर की हत्या कर दी है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने मर्डर की इस गुत्थी को CDR के आधार पर सुलझाया।

मृतक का नाम अमर सिंह

दरअसल, 16 अक्टूबर सुबह को कनवार बॉर्डर के पास स्थानीय लोगों को एक युवक की लाश मिली थी। किसी ने इस घटना की सुचना पुलिस को दी। स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इसी दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक का नाम अमर सिंह है। वह लोखरीपुर औरेनी गाँव का रहने वाला था। उसकी सगाई पड़ोसी गाँव की एक लड़की के साथ लगभग एक साल पहले हुई थी। लेकिन लड़की इस सगाई को लेकर खुश नहीं थी। वह विपिन नाम युवक से प्यार करती थी। विपिन इटगांव का रहने वाला है , जिससे वह शादी करना चाहती थी।

पुलिस तफ्तीश में पता चला कि सरोज (बदला हुआ नाम ) और विपिन पिछले कई सालों से प्रेम संबंध में थे। परिजनों ने सरोज की सगाई अमर सिंह से कर दी। जिसके बाद उसने विपिन से बातचीत करना बंद कर दिया। विपिन ने पिछले पांच साल के रिश्ते की दुहाई देते हुए सरोज को बात करने के लिए राजी कर लिया। जिसके बाद प्रेमिका ने विपिन से कहा कि अगर मुझसे शादी करनी है तो अमर सिंह को रास्ते से हटाना होगा। प्रेमिका की इस बात पर प्रेमी राजी हो गया और उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर अमर सिंह की हत्या कर दी।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

15 अक्टूबर को विपिन ने अमर सिंह को फोन कर कहा कि उसकी मोटरसाइकिल खराब हो गई है और बात करने के लिए यहां आ जा। विपिन के झांसे में आकर अमर सिंह बताई गई जगह पर पहुंचा। जहां पहले से घात लगाकर बैठे हुए विपिन और उसके दोस्त रोहित ने उसे दबोच लिया। फिर दोनों ने गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। हत्या को दुर्घटना दिखाने के लिए अमर सिंह के शव को कनवार बॉर्डर के पास फेंक दिया।

मृतक अमर सिंह के भाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पुलिस टीम का गठन किया। पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से विपिन और उसकी प्रेमिका की कॉल डिटेल निकाली।

पुलिस ने विपिन और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर दोनों से पूछताछ की तो यह खुलासा हुआ। जब पुलिस ने सख्ती से तीनों से पूछताछ की तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया। फ़िलहाल , तीनों को विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version