Site icon www.4Pillar.news

गोवा में सरकार ने फिल्म और टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर लगाई रोक, कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए सरकार ने उठाया यह कदम 

गोवा में कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए ESG (एंटरटेनमेंट सोसइटी ऑफ़ गोवा) द्वारा राज्य में फिल्म्स और टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर पूरी तरह से रोक लगा दी गयी है।

गोवा में कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए ESG (एंटरटेनमेंट सोसइटी ऑफ़ गोवा) द्वारा राज्य में फिल्म्स और टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर पूरी तरह से रोक लगा दी गयी है।

देश में कोरोना के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ ही रहे हैं। ऐसे में हर एक राज्य द्वारा अपनी तरफ से कोरोना को रोकने के लिए सावधानिया बरती जा रही हैं। ऐसे में गोवा की सरकार द्वारा भी फैंसला लिया गया है कि जब तक राज्य में हालात सामान्य नहीं हो जाते तब तक गोवा में सभी प्रकार की शूटिंग पर रोक लगाई जाती है।

दरअसल एंटरटेनमेंट सोसइटी ऑफ़ गोवा (ईएसजी)  द्वारा बताया गया की राज्य में कोविड के मामलो में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। ऐसे में गोवा में लगातार चल रही शूटिंग्स कोरोना मामलो में बढ़ोतरी का कारण बन सकती हैं। इसलिए गोवा में सभी शूटिंग पर रोक लगाई जाती है।

आप को बता दे, ईएसजी गोवा सरकार की एक नोडल एजेंसी है। जो राज्य में कॉमर्सिअल शूटिंग करने की अनुमति प्रदान करती है। ईएसजी के वाईस चैयरमेन ने कहा ” गोवा में कोरोना के बढ़ते हुए मामलो को देखते हुए राज्य सरकार ने सभी प्रकार की शूटिंग जैसे फिल्म्स,टीवी सीरियल्स ,म्यूजिक वीडियो आदि की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है।” उन्होंने कहा कि हम ये नहीं जानते की यह रोक कितने दिन तक चलेगी।

ये भी पढ़ें, शहनाज गिल का इंग्लिश सॉन्ग देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप,देखें वीडियो

गौरतलब है कि देश के कंई हिस्सों जैसे मुंबई और चेन्नई में कोरोना मामले बढ़ने के कारण सबने अपनी शूटिंग गोवा में शुरू कर दी थी। लेकिन अब गोवा सरकार ने भी शूटिंग पर रोक लगा दी है।

Exit mobile version