Site icon www.4Pillar.news

गुल पनाग ने साधा पीएम मोदी पर निशाना ,कहा-हमेशा चुनावी मोड़ में रहने वालों को आप क्या कहेंगे

मशहूर बाइकर और अभिनेत्री गुल पनाग ने कृषि कानूनों खिलाफ चल रहे किसान आदोंलन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर एक ट्वीट के जरिए निशाना साधा है ।

मशहूर बाइकर और अभिनेत्री गुल पनाग ने कृषि कानूनों खिलाफ चल रहे किसान आदोंलन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर एक ट्वीट के जरिए निशाना साधा है ।

गुल पनाग का पीएम मोदी पर निशाना

पूर्व मिस इंडिया (1999 ) गुलकीरत कौर पनाग ने किसान आदोंलन पर पीएम नरेंद्र मोदी के एक ब्यान को लेकर उन पर निशाना साधा है । गुल पनाग ने शुक्रवार शाम किसान आंदोलन के समर्थन समर्थन में एक एक बाद एक तीन ट्वीट किए ।

गुल पनाग ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिना नाम लिए निशाना साधते हुए लिखा ,” आप उन लोगों को क्या कह कर पुकारेंगे ,जो हमेशा चुनावी मोड़ में रहते हैं ? चुनावजीवी ?

पीएम मोदी ने क्या कहा था ?

बता दें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दिनों भारत में चल किसान आदोंलन को लेकर एक ब्यान दिया था । जिसमें उन्होंने कहा था कि कुछ लोग हमेशा आंदोलन करते रहते हैं । ऐसे लोग आंदोलनजीवी होते हैं । उनको सरकार के खिलाफ आंदोलन करने के लिए कुछ बहाना चाहिए होता है ।

चुनावी मोड़ में पीएम मोदी

देश के पांच राज्यों में विधान सभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है । जिसके बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में ताबड़तोड़ रैलियां करने वाले हैं । पीएम मोदी के इसी बयान को लेकर गुल पनाग ने ट्विटर के जरिए निशाना साधा है ।

पूर्व मिस इंडिया ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा ,” लोगों का कोई भी तबका ऐसा रिस्क नहीं लेता है जो किसान लेता है । किसान हर बार फसल बोते हैं और उसका पालन पोषण करते हैं । वह यह भी नहीं जानते कि उनकी फसल बचेगी भी या नहीं । या फिर उनको फसल का उचित मूल्य मिलेगा भी या नहीं ।”

अपने तीसरे ट्वीट ,में उन्होंने ‘द प्रिंट’ का एक लिंक शेयर करते हुए लिखा , ” आज से 35 साल पहले आज ही के दिन महाराष्ट्र में एक किसान ने पहली बार आत्महत्या की थी ।”  गुल पनाग इससे पहले भी किसान आंदोलन समर्थन दे चुकी हैं ।

Exit mobile version