Site icon www.4Pillar.news

गुरदासपुर सांसद सनी देओल ने किसान आंदोलन पर दी प्रतिक्रिया।कही ये बात

अभिनेता से नेता बने भारतीय जनता पार्टी के पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल ने पहली बार किसान आंदोलन को लेकर अपना रुख स्पष्ट किया है।

किसान आंदोलन 2020

केंद्र सरकार द्वारा कृषि विधेयक पारित करने के बाद पंजाब और हरियाणा के किसान विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों की मांग है कि सरकार इस कानून को वापिस ले और न्यूनतम समर्थन मूल्य यानि MSP जारी करे। कृषि बिल को लेकर किसान नेताओं और कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ अब तक दिल्ली के विज्ञान भवन में 5 बार बैठकें हो चुकी है। जो बेनतीजा रही। अगली बैठक 9 दिसंबर 2020 को निर्धारित की गई।

सनी देओल की प्रतिक्रिया

किसानों के विरोध प्रदर्शन को लेकर सांसद सनी देओल ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है। सनी देओल ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक नोट जारी करते हुए किसान आंदोलन पर रिएक्ट किया है।

सांसद सनी देओल का खुला खत

सनी देओल ने ट्विटर पर लिखा,” मेरी पूरी दुनिया से विनती है कि यह किसान और हमारी सरकार का मामला है। इसके बीच में कोई भी न आए, क्योंकि दोनों आपस में बातचीत करके इसका हल निकालेंगे, मैं जानता हूं कि कई लोग इसका फायदा उठाना चाहते हैं और लोग अड़चन डाल रहे हैं। वह किसानों के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहे हैं ,उनका अपना खुद का ही कोई स्वार्थ हो सकता है।”

सनी देओल के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

भाजपा सांसद ने आगे लिखा,” दीप सिद्धू जो चुनाव के समय मेरे साथ था, लंबे समय से मेरे साथ नहीं है ,वो कुछ कह रहा है और कर रहा है। वो खुद अपनी इच्छा अनुसार कर रहा है। मेरा उसकी गतिविधि से कोई संबंध नहीं है। मैं पार्टी और किसानों के साथ हूँ और हमेशा किसानों के साथ रहूंगा। हमारी सरकार ने हमेशा किसानों के बारे में सोचा है। मुझे यकीन है की सरकार उनके साथ बातचीत करके सही नतीजे पर पहुंचेगी”

इस तरह सनी देओल ने खुला खत लिखकर किसान आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें,हाल ही में सनी देओल कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे। वह हिमाचल के कुल्लू में अपना इलाज करवा रहे हैं।

Exit mobile version