Site icon www.4Pillar.news

Haddi Movie Trailer: ‘हड्डी’ में ट्रांसजेंडर बनकर छा गए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, 7 सितम्बर को ओटीटी पर रिलीज होगी यह फिल्म  

Haddi Trailer: ट्रांसजेंडर बनकर छा गए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, रिलीज हुआ 'हड्डी' मूवी का ट्रेलर

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हड्डी (Haddi) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आ रहे है।

Haddi Movie Trailer: बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nasazuddin Siddiqui) की बहुप्रतीक्षित फिल्म हड्डी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन ने ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है। नवाजुद्दीन के अलावा इस फिल्म में अनुराग कश्यप भी अहम भूमिका में नजर आ रहे है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है और इसके साथ ही इस फिल्ल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म Haddi का ट्रेलर रिलीज

दरअसल हाल ही में मेकर्स ने हड्डी मूवी का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर की शुरुवात में दीवार पर लगी दर्जनों ट्रांसजेंडर की तस्वीरें दिखाई गई है। इसके बाद नवाज़ुद्दीन की एंट्री होती है जो लाल साड़ी पहने, माथे पर बिंदी लगाए और हाथ में एक धारदार हथियार लिए नजर आ रहे है। तभी ट्रेलर में एक दमदार डायलॉग सुनाई देता है जो कुछ इस प्रकार है-‘पता है लोग हमसे क्यों डरते है क्योंकि हमारा आशीर्वाद बहुत शक्तिशाली होता है और हमारा श्राप बहुत भयावह और उससे भी भयावह होता है हमारा बदला।’

हड्डी में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) भी अहम भूमिका में नजर आएँगे। इस फिल्म में उन्होंने विलेन का किरदार निभाया है। ट्रेलर में नवाज को अनुराग से बदला लेते हुए देखा जा सकता है।

कब और कहाँ देख सकेंगे ‘हड्डी’ मूवी ?

हड्डी के ट्रेलर के साथ इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म 7 सितम्बर 2023 को रिलीज होगी। हालाँकि यह फिल्म सिनेमाघरों नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म पर ZEE 5 पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: Yaar Ka Sataya Hua Hai: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल का गाना ‘यार का सताया हुआ है’ हुआ रिलीज, देखें वीडियो 

Exit mobile version