Site icon www.4Pillar.news

Video:हिमेश रेशमिया की हैप्पी हार्डी एंड हीर का ट्रेलर हुआ रिलीज,रानू मंडल के गाने से हुआ शुरू

हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का यह ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है।

रानू मंडल के गाने से ट्रेलर की हुई शुरुआत

हैप्पी हार्डी एंड हीर ट्रेलर

हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का यह ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है।

बॉलीवुड एक्टर ,म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में हिमेश रेशमिया डबल रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत साल 2019 में सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देने वाली रानू मंडल के गाने ‘तेरी मेरी प्रेम कहानी’ से होती है। हैप्पी हार्डी एंड हीर का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। मात्र 2 घंटे में इस फिल्म के ट्रेलर को 124,505 बार देखा जा चूका है। इस फिल्म के ट्रेलर में हैप्पी हार्डी और हीर के ट्राई एंगल प्यार को दिखाया गया है। ट्रेलर में रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया है।

आपको बता दें ,हैप्पी हार्डी एंड हीर फिल्म को लेकर लोग तभी से काफी उत्साहित हैं जब से सोशल मीडिया पर रानू मंडल को पहली बार इस फील का गाना रिकॉर्ड करते हुए देखा गया था। फिल्म का पहला गाना रानू मंडल की आवाज में रिकॉर्ड किया गया ‘तेरी मेरी कहानी’ है। यह गाना सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था। फिल्म की बात करें तो हैप्पी हार्डी एंड हीर 31 जनवरी को रिलीज होगी।

Exit mobile version