Site icon www.4Pillar.news

हरमनप्रीत कौर ने भांगड़ा कर WWC 2022 शुरू होने से पहले जीता सबका दिल, ICC ने शेयर किया वीडियो

WWC 2022 : महिला विश्व कप 2022 चार मार्च से शुरू होने वाला है। इस वर्ल्ड कप में भारतीय महिला टीम का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 6 मार्च को होगा।

WWC 2022 : महिला विश्व कप 2022 चार मार्च से शुरू होने वाला है। इस वर्ल्ड कप में भारतीय महिला टीम का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 6 मार्च को होगा।

महिला विश्व कप 2022 4 मार्च को शुक्रवार के दिन शुरू होने वाला है। वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का पहला मैच पाकिस्तान के साथ 6 मार्च को होगा। पाकिस्तान के साथ महिला या पुरुष वर्ग में क्रिकेट मैच बहुत अहम माना जाता है। ऐसे में भारतीय महिला टीम अपने पहले मैच में पाकिस्तान से भिड़ने वाली है।

एक तरफ भारत पाक मैच का उत्साह अपने चरम पर है तो वहीँ दूसरी तरफ टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले भारतीय महिला खिलाड़ियों का फोटो शूट शूट हुआ । इसी फोटोशूट के दौरान के एक वीडियो को अंतराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

ICC द्वारा शेयर किए गए वीडियो में खास बात यह है कि भारतीय महिला टीम काफी उत्साहित नजर आ रही है और फैंस का दिल डांस करके जीत रही है। खासकर हरमनप्रीत कौर ने फोटोशूट के दौरान भांगड़ा करके महफिल लूट ली।

ICC ने शेयर किया वीडियो

आईसीसी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,” कुछ बेहतरीन डांस के साथ हंसी की एक डोज। भारतीय कैंप में खुशी की लहर।”

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल द्वारा शेयर किए गए इंस्टाग्राम वीडियो में भांगड़ा करते हुए हरमनप्रीत बोलती है कि वह सिर्फ यही करना जानती है। जहां भी जाती हूं यही करती हूं। जिसे देख कर स्मृति मंधाना की हंसी छूट जाती है। वीडियो में कप्तान मिताली राज और झूलन गोस्वामी भी नजर आ रही हैं। भारतीय महिला खिलाड़ियों का हंसी मजाक वाला यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

भारतीय महिला टीम

मिताली राज (कप्तान) हरमनप्रीत कौर (उप कप्तान) स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, यास्तिका भाटिया, दीप्ति शर्मा, रिचा घोष (विकेटकीपर), स्नेहा राणा, झूलन गोस्वामी, पूजा वस्त्रकार, मेघा सिंह, रेणुका सिंह ठाकुर, तानिया भाटिया (विकेटकीपर) राजेश्वर गायकवाड और पूनम यादव टीम का हिस्सा होंगे।

आपको बता दें, पिछले वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। साल 2017 के फाइनल में भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड ने 9 रनों से हरा दिया था। वही टी 20 वर्ल्ड कप में भारतीय महिला टीम फाइनल तक पहुंच गई थी लेकिन ऑस्ट्रेलिया से हार गई थी। अब देखना यह होगा कि मिताली राज की कप्तानी में क्या भारतीय महिला टीम वर्ल्ड कप जीतने में कामयाब होगी या नहीं।

Exit mobile version