Site icon www.4Pillar.news

सपना चौधरी कांस फिल्म फेस्टिवल में करेंगी डेब्यू, रेड कार्पेट पर बिखेरेंगी फैशन का जलवा 

सपना चौधरी कांस फिल्म फेस्टिवल में करेंगी डेब्यू, आज रेड कार्पेट पर बिखेरेंगी फैशन का जलवा

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी फ्रांस में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही है। बता दे कि सपना पहली ऐसी इंडियन रीजनल कलाकार है जिन्हे इस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने का मौका मिला है।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस की वजह  लाखों लोगों के दिलों पर राज  करती है। सपना जहां भी जाती है धमाल मचा देती है। वहीं अब सपना चौधरी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल इन दिनों पूरी दुनिया में कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festive) की धूम मची हुई है। फ्रांस में चल रहे इस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, ईशा गुप्ता और मानुषी छिल्लर डेब्यू कर चुकी  है। इसी बीच ऐसी खबरे आ रही हैं की मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी इस साल कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही है। रिपोर्ट्स की माने तो सपना आज यानी 18 मई को रेड कारपेट पर वॉक करते हुए नजर आएंगी।

सपना चौधरी का कांस डेब्यू

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना चौधरी ने कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने डेब्यू  को लेकर ख़ुशी जाहिर की है। एबीपी न्यूज़ के मुताबिक सपना ने अपने डेब्यू को लेकर कहा, “मैं वास्तव में बहुत शुक्रगुजार हूँ। मैं इस कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चलने के लिए काफी एक्साइटेड हूँ। मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि मैं इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर अपने कल्चर और रूट्स को प्रेजेंट करने जा रही हूँ। मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं आप सभी को प्राउड फील करवाऊंगी।”

बिग बोस में भी नजर आ चुकी है सपना

सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर है। इनका गाने ‘सॉलिड बॉडी’ और ‘तेरी आख्याँ का यो काजल’ काफी फेमस हुआ था। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। बता की सपना चौधरी सलमान खान के शो ‘बिग बोस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी है। इस शो के बाद भी इनकी  पॉप्यूलैरिटी काफी बढ़ गई थी। वहीं अब सपना चौधरी अपने कांस फिल्म फेस्टिवल के डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

Exit mobile version