हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर क्रिकेटर मोहम्मद शमी के साथ न्यूड फोटो शेयर करते हुए कहा-आज मैं नापाक हो गई

भारतीय टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पति के साथ की एक पुरानी न्यूड और बोल्ड फोटो शेयर की है। फोटो को पोस्ट करते समय हसीन जहां ने पति को टारगेट  किया।

टीम इंडिया के खिलाडी मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच साल 2018 से विवाद चल रहा है। दरअसल ,हसीन जहां ने पति शमी पर दूसरी लड़कियों के साथ संबंध होने के आरोप लगाए थे। हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया था। पत्नी के आरोपों के बाद क्रिकेटर को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था। हालांकि हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोप अभी तक साबित नहीं हो पाए।

अब हसीन जहां ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें उनके पति मोहम्मद शमी भी नजर आ रहे हैं। अंतरंग फोटो को शेयर करते हुए हसीन जहां ने मोहम्मद शमी को निशाना बनाया है।

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा ,” कल तक तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी। आज तू कुछ बन गया है तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुर्खा डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होता है। पिक्चर मॉडल हसीन जहां विद क्रिकेटर शमी अहमद। #हसीन जहां एंटरटेनमेंट।” ये भी पढ़ें : क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने डांस वीडियो पोस्ट कर दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

मॉडल हसीन जहां की इस फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। कई यूजर तो उन्हे बुरा भला भी कह रहे हैं। एक ने लिखा ,’ अच्छा हुआ जो शमी ने छोड़ दिया इसको। “

Comments

Translate »