Site icon www.4Pillar.news

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ का ‘दिल को मैंने दी कसम’ गाना सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका,देखें वीडियो

बिग बॉस 13 के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट्स आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का 'दिल को मैंने दी कसम' गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा हैं। रोमांटिक सॉन्ग में दोनों के अभिनय की खूब तारीफ हो रही है।

बिग बॉस 13 के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट्स आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का ‘दिल को मैंने दी कसम’ गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा हैं। रोमांटिक सॉन्ग में दोनों के अभिनय की खूब तारीफ हो रही है।

सलमान खान द्वारा होस्ट किए टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। शो में लोगों को दोनों  नोकझोंक बहुत पसंद आती थी। हिमांशी के पंजाबी लहजे में बात करने को लोगों ने बहुत किया।

बिग बॉस के घर के बाहर भी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की जोड़ी को बहुत पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर दोनों की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। हाल में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का लेटेस्ट गाना ‘दिल को मैंने दी कसम’ रिलीज हुआ है। इस रोमांटिक गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है।

आसिम रियाज और हिमांशी के ‘दिल को मैंने दी कसम’ गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है। गाने का संगीत अमाल मलिक ने कंपोज किया है। रोमांटिक सॉन्ग को कुमार ने लिखा है और निर्देशन अरविंदर खैरा का है। दिल को मैंने दी कसम गाने को टी सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया।

दिल को मैंने दी कसम गाने में आसिम रियाज एक गैंगस्टर का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। जबकि हिमांशी उनकी माशूका का रोल अदा कर रही है।

कल रविवार के दिन यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को अब तक 785700 बार देखा जा चूका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है। फैंस को आसिम और हिमांशी की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है। इससे पहले भी दोनों के ‘ख्याल रख्या कर’ गाने धमाल मचा दिया था।

Exit mobile version