Site icon www.4Pillar.news

हिमांशी खुराना ने वीडियो शेयर कर पूछा ‘फिर कौन बोला’ देखें मजेदार वीडियो

बिग बॉस 13 की प्रतियोगी रह चुकी हिमांशी खुराना का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है । जिसमें अभिनेत्री फनी अंदाज में बात करती हुई नजर आ रही है ।

बिग बॉस 13 की प्रतियोगी रह चुकी हिमांशी खुराना का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है । जिसमें अभिनेत्री फनी अंदाज में बात करती हुई नजर आ रही है ।

हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है । जिसमें वह अपने मेकअप आर्टिस्ट के साथ कॉमेडियन राजपाल यादव की मिमिक्री करती हुई नजर आ रही है ।

पंजाबी सिंगर और अभिनेत्री बिग बॉस 13 में आने के बाद खूब सुर्ख़ियों में रहती है । उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल होते रहते हैं ।हाल में में हिमांशी खुराना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है ।जिसमें उनके फनी अंदाज को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं ।

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में हिमांशी अपने मेकअप आर्टिस्ट सौरभ आनद के साथ मिलकर बॉलीवुड अभिनेता और कॉमेडियन राजपाल यादव की मिमिक्री करती हुई नजर आ रही है । इस वीडियो में उनके हावभाव देखने लायक हैं । हिमांशी अपने वीडियो में हूबहू राजपाल यादव की तरह बोलती हुई दिखाई दे रही है । यह यह डायलॉग राजपाल यादव ने फिल्म ‘चुपके चुपके ‘ में बोला था । जिसके बोल हैं ‘फिर कौन बोला ? ”

हिमांश खुराना का वीडियो यहां देखें

हिमांशी खुराना ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ,” फिर कौन बोला ,बताओ?”  हिमांशी के इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं । फैंस को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है ।

वहीँ वर्क फ्रंट की बात करें तो हिमांशी खुराना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी । वह मिस लुधियाना भी रही चुकी हैं । बिग बॉस 13 से पहले हिमांशी पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी है ।

Exit mobile version