Site icon www.4Pillar.news

हिना खान ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में जमकर फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, लेटेस्ट फोटोशूट देख फैंस कर रहे तारीफ 

हिना खान ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में जमकर फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, लेटेस्ट फोटोशूट देख फैंस कर रहे तारीफ

हिना ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री लाइट पिंक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने एकदम कातिलाना अंदाज में नजर आ रही है।

टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। हिना अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहती है। सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है, लाखों की संख्या में लोग उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते है।

हिना ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट

हाल ही में हिना खान ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री लाइट पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट, बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही है। हिना की इस ड्रेस में नीचे की तरफ एक फर लगा है, जो इसे और भी खूबसूरत बना रहा है। इस ऑउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग हिल्स कैरी की है। इस दौरान एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप करते हुए बालों को खुला रखा है।

तस्वीरों से नजरे नहीं हटा पा रहे फैंस

तस्वीरों में अभिनेत्री फर्श पर बैठकर एक से बढ़कर एक पोज दे रही है। हिना का ये कातिलाना अंदाज देख फैंस के लिए तस्वीरों से नजरे हटा पाना मुश्किल है। कमेंट सेक्शन में फैंस प्रीटी, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल जैसे कमेंट कर हिना की तारीफ कर रहे है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें हिना खान की प्रोफेशनल लाइफ की तो हाल ही में उनका एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था। म्यूजिक वीडियो के अलावा वे जल्द ही वेब सीरीज ‘सेवन वन’ में नजर आएंगी।

Exit mobile version