Site icon www.4Pillar.news

हिना खान ने ‘शरमा गई का’ गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, देखें वायरल वीडियो और फोटो शूट

टीवी धारावाहिक यह रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस हिना खान का लेटेस्ट फोटोशूट और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। हिना खान ने अपने फोटो और वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

टीवी धारावाहिक यह रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस हिना खान का लेटेस्ट फोटोशूट और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। हिना खान ने अपने फोटो और वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

स्टार प्लस के धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा, हिना खान का लेटेस्ट फोटोशूट और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। ‘कसौटी जिंदगी की’ अभिनेत्री ने इन तस्वीरों और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद शेयर किया है। हिना खान की फोटो और वीडियो को फैंस  बहुत पसंद कर रहे हैं।

हिना खान अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती है। हिना खान अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जानी जाती है। अभिनेत्री अक्सर अपने फैंस के साथ अपने वीडियो और फोटो साझा करती रहती है। अभिनय के अलावा हिना खान सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स है।

अभिनेत्री हिना खान का लेटेस्ट फोटोशूट 

हाल ही में हिना खान ने अपने प्रशंसकों के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो और वीडियो साझा किए हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई  तस्वीरों में हिना खान बहुत क्यूट नजर आ रही है। हिना खान ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा,” हैव ए स्ट्रांग माइंड एंड ए सॉफ्ट हार्ट।” इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों के लुक को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। जिसमें वह फ्लोरल ड्रेस में बैठी हुई नजर आ रही है।

इसके अलावा हिना खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें अभिनेत्री ‘शरमा गई का’ गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेस में देते हुए नजर आ रही है। वीडियो में उनके अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने लाल रंग का खूबसूरत ड्रेस पहना हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना खान फेमस गाने ‘शरमा गई का’ पर एक्टिंग करती हुई नजर आ रही है और अचानक पीछे से आकर कोई उनके सर पर चप्पल मार देता है।  उनका यह फनी वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। प्रशंसक उनके इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

हिना खान का वायरल वीडियो 

वही हिना खान के काम की बात करें तो उन्होंने टीवी धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने कई बड़े धारावाहिकों में काम किया। हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी शिविर के तौर पर भी नजर आ चुकी है। हाल ही में हिना खान का ‘बारिश बन जाना’ सॉन्ग रिलीज हुआ। जिसे सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है।

Exit mobile version