Site icon www.4Pillar.news

हिना खान का नागिन अवतार हुआ वायरल,बार-बार देखा जा रहा वीडियो

हिना खान का नागिन अवतार हुआ वायरल,बार-बार देखा जा रहा वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान का नागिन अवतार वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस शानदार एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही है।

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री हिना खान ने अपने अभिनय और मेहनत के दम पर थोड़े ही समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है। इन दिनों हिना खान खूब सुर्ख़ियों में है। उनके वीडियो और फोटो इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जो चर्चा का विषय बना हुआ है। एक्ट्रेस के इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

अपने अभिनय के लिए मशहूर हिना खान जल्द ही टीवी धारावाहिक ‘नागिन 5’ में नजर आने वाली हैं। इसी सीरियल से जुड़ा उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं। जिसमें एक्ट्रेस नागिन के अवतार में नजर आ रही हैं।

दरअसल,इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना खान अपनी ही विशाल फोटो पर शानदार एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही है। हिना खान ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा,” अब उसकी तरफ देखो। ” ये भी पढ़ें :हिना खान ने राजस्थानी ड्रेस में ‘पधारो म्हारे देश’गाने पर लगाए ठुमके,देखें वीडियो

वीडियो में हिना खान नागिन अवतार में नजर आ रही है। रेड कलर की ड्रेस और गोल्डन ज्वैलरी के साथ हिना बहुत शानदार लग रही है। उनके इस अंदाज को देखकर प्रशंसक भी खूब तारीफ कर रहे हैं। कुछ ही देर पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक एक लाख पचास हजार से भी अधिक बार देखा जा चूका है।

Exit mobile version