Site icon www.4Pillar.news

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बारिश की फोटो पार्थ ने ली चुटकी

बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान ने मुंबई में हो रही बारिश से खुश होकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा ,"ये मौसम और ये बारिश।"

बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान ने मुंबई में हो रही बारिश से खुश होकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा ,”ये मौसम और ये बारिश।”

मुंबई में मॉनसून ने दस्तक दे दी है। मुंबई मने लगातार बारिश हो रही है। ऐसे में अभिनेत्री हिना( Hina Khan ) खान मौसम का मजा लेते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट (Instagram Account )पर एक फोटो पोस्ट की।

फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा ,”ये मौसम और ये बारिश। ” हिना खान की इस पोस्ट पर टीवी धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ की में उनके सह-अभिनेता ‘पार्थ समथान’ ने चुटकी लेते हुए पूछा ,कहां है बारीश ?पार्थ के इस सवाल का जवाब देते हुए हिना खान ने कहा , ‘मेरे पडोसी बारिश हो रही है हमारे एरिया में,अब रुक गई है।’


आपको बता दें,छोटे परदे से अपना करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री हिना खान अब बॉलीवुड के बड़े परदे पर भी नजर आएंगी। हिना फिल्म ‘लाइन्स’ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। फिल्म ‘लाइन्स’ के निर्माता राहत काजमी और जेबा साजिद हैं। फिल्म की कहानी में हिना खान एक कश्मीरी लड़की का रोल निभाती हुई नजर आएगी। हिना खान ने सलमान खान के बिग-बॉस 11 में भी अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे थे। हिना कांन्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में भी छाई रही।

Exit mobile version