Site icon www.4Pillar.news

मुंबई की बारिश में फंसी अभिनेत्री हिना खान,फोटो हुई वायरल

मुंबई की बारिश में फंसी अभिनेत्री हिना खान,फोटो हुई वायरल

मुंबई लौटते ही बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान का बारिश ने स्वागत किया। हिना मुंबई की बारिश और ट्रैफिक जाम में फंस गई थी। जिसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

लगभग एक महीने तक मुंबई से दूर रहने के बाद, हिना खान आखिरकार वापिस लौट आई हैं। लौटने के बाद हिना खान बिना समय बर्बाद किए सीधे जिम चली गई। हिना खान अपने जिम के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। पिंकविला के अनुसार हिना खान और उनके दोस्त रॉकी जायसवाल फिल्म ‘द लायन किंग’ देखने एक साथ गए थे।

आज हिना खान जैसे ही शूटिंग के लिए जाने वाली थी रास्ते में वह मुंबई की बारिश और ट्रैफिक जाम में फंस गई। हिना को जब बोरिंग महसूस होने लगी तो उन्होंने बाहर मुंह निकाल कर एक फोटो शेयर की। उनकी ये खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बिग बॉस फेम की इस सेल्फी में उन्होंने चश्मा पहना हुआ है ,जो बिना मेकअप वाले चेहरे पर खूब जच रहा है। हिना ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” वैसे तो ट्रैफिक नहीं चल रहा है। क्योंकि चलो सो जाओ। ”

दो दिन पहले, हिना खान ने अपने बिग बॉस फ्रेंड और बिग बॉस की सह-प्रतियोगी प्रियांक शर्मा की मुंबई में जन्मदिन की पार्टी में भाग लिया और हिना ने उन्हें सबसे गर्म जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए प्रियांक के गाल पर एक चुंबन लिया था ।

वहीँ काम के मोर्चे पर, हिना को आखिरी बार एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी’ की में ‘कोमोलिका’ के रूप में देखा गया था, और जल्द ही, हिना विक्रम भट्ट की फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू करेगी और रिपोर्ट के मुताबिक, हिना फिल्म में एक फैशन एडिटर की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। 72 वें कान्स फिल्म समारोह में, हिना खान ने अपनी पहली फिल्म ‘लाइन्स’ के पहले पोस्टर का अनावरण किया।

Exit mobile version